छत्तीसगढ़ | नेतृत्व परिवर्तन की तमाम अटकलें खत्म, भूपेश बघेल ही रहेंगे मुख्यमंत्री

रायपुर : छत्तीसगढ़ में सियासती सुनामी पर विराम लग ही गया। पिछले 50 घंटो से जारी सियासी कश्मकश अब ख़त्म हुई। छत्तीसगढ़ में नेतृत्व परिवर्तन की तमाम अटकलें फिलहाल खत्म हो गयी है। साढ़े तीन घंटे की लम्बी बैठक के बाद जब भूपेश बघेल बाहर आये तो उनके चेहरे से यह अनुमान लग गया की सबकुछ सामान्य है। इसके बाद भूपेश बघेल ने पत्रकारों के सवालों के जवाब में बैठक के दौरान हुई चर्चा की जानकारी दी. तभी एक पत्रकार ने सवाल किया की ढाई – ढाई साल वाले फॉर्मूले का क्या? इस पर भूपेश बघेल ने कहा की यह बात पहले ही स्पष्ट है इस पर अब क्या बोलना।

इसके बाद पत्रकारों से चर्चा में पीएल पुनिया ने भी फिर एक बार कहा कि नेतृत्व परिवर्तन की कोई बात नहीं है। प्रदेश में चल रही योजनाओं और विकास कार्यों के संंबंध में हमने विस्तृत चर्चा की।

बैठक के दौरान राहुल गांधी को छत्तीसगढ़ दौरे के लिए भूपेश बघेल ने बतौर मुख्यमंत्री आमंत्रित किया, जिसे राहुल गांधी ने स्वीकार भी किया। इस बात से भी यह स्पष्ट है की ऐसा नेतृत्व परिवर्तन की तमाम अटकलें फिलहाल खत्म हो गयी है और भूपेश बघेल ही मुख्यमंत्री रहेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री ने AICC में जाकर सभी विधायकों से जब ये कहा कि

“राहुल जी आप सभी से आपके ही इलाके में जाकर मिलेंगे, आपके क्षेत्र के विकास को देखेंगे, राहुल जी छत्तीसगढ़ के हर इलाके में जायेंगे, और वहां जाकर रूकेंगे और आपलोगों से चर्चा भी करेंगे”

इसके बाद AICC में तालियां बजी और नारे भी गूंजे। भूपेश बघेल समर्थक विधायक एक एक कर होटल लौट गए है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023