Chhattisgarh Election 2023: बीजेपी से टिकट न मिलने पर नाराज हुए पूर्व विधायक ; बोले बी फार्म तो मैं ही भरूंगा. पूरी खबर यहाँ पढ़ें

Chhattisgarh Assembly Election 2023: छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर प्रत्याशियों के नाम की घोषणा होने के बाद जिनको टिकट नहीं मिला है अब वह नेता बगावती तेवर दिखाने लगे हैं. कुछ ऐसा ही नजारा छत्तीसगढ़ के अहिवारा विधानसभा सीट से पूर्व बीजेपी विधायक सांवलाराम डहरे को टिकट नहीं मिलने से उन्हीं के पार्टी के प्रत्याशी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

अहिवारा से डोमेन लाल कोर्सेवाड़ा को टिकट दिए जाने पर पूर्व विधायक सांवलाराम डहरे बगावती तेवर दिखाने लगे हैं. डहरे अपने ही पार्टी के प्रत्याशी को अयोग्य होने की बात कह रहे हैं. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बीजेपी ने जिस डोमन लाल कोर्सेवाड़ा (Doman Lal Korsewada) को अपना उम्मीदवार बनाया है वह बूढ़े हो गए हैं और कई बीमारियों से ग्रस्त है, वे कांग्रेस से मिले हुए हैं, वह कितना भी प्रचार प्रसार कर लें, लेकिन बी फार्म तो मैं ही भरूंगा.

बीजेपी प्रत्याशी ने कहा आरोप निराधार

इधर बीजेपी प्रत्याशी डोमन लाल कोर्सेवाड़ा ने पूर्व विधायक संवराराम डहरे के बयान पर कहा कि मैं बीजेपी का कार्यकर्ता हूं मैं किसी के खिलाफ कोई विरोध में काम नहीं किया हूं, जब मुझे टिकट नहीं मिला था तो मैं 10 साल शांत वातावरण में अपने कार्यकर्ताओं के बीच में बिताया हूं. सावलाराम डहरे जो आरोप लगा रहे हैं वह निराधार और झूठा है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023