CHHATTISGARH NEWS | प्रदेश में बंद का व्यापक असर, मोहन मरकाम ट्रेक्टर लेकर आये, CM ने किया ये ट्वीट

CIN न्यूज़ रूम : अन्नदाता के समर्थन में समूचा भारत आज बंद है. छत्तीसगढ़ में राजधानी समेत अधिकांश जिलों में बंद का व्यापक असर सुबह से ही देखने को मिल रहा है. राजधानी रायपुर की सड़कें सुनी है एवं बाजार बंद हैं. कांग्रेस द्वारा बंद को राष्ट्रीय समर्थन मिलने के बाद छत्तीसगढ़ में इसका असर और व्यापक हो गया.


मोहन मरकाम ट्रेक्टर लेकर आये बंद का समर्थन करने

पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम, विधायक विकास उपाध्याय, कुलदीप जुनेजा, रायपुर महापौर एजाज ढेबर सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता राजधानी रायपुर में बंद कराने निकले। सुबह सवेरे ट्रेक्टर लेकर मोहन मरकाम की अगुवाई में कोंग्रेसियों ने राजधानी रायपुर में प्रदर्शन कर लोगो से बंद रखने की अपील की.


छ ग चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स का मिला समर्थन

प्रदेश के विभिन्न जिलों में सुबह के वक़्त जो इक्का दुक्का दुकानें खुली थी उसे भी कॉंग्रेस कार्यकर्ताओं ने बन्द करा दिया। इससे पहले भारत बंद को कांग्रेस के बाद छ ग चैम्बर ऑफ़ कॉमर्स ने भी अपना समर्थन दिया था। फ़ैसला ये हुआ था कि दोपहर बाद 2 बजे तक दुकानें बंद रखी जायेगी, लिहाज़ा चैम्बर के आह्वान पर दुकाने आज सुबह से नहीं खुली है।


छत्तीसगढ़ भी किसानों के साथ

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर किसानों के समर्थन का ऐलान किया है। बघेल ने ट्वीट कर कहा कि सारे देश के साथ ही छत्तीसगढ़ भी किसानों के साथ खड़ा है। हैश टैग भारत बंद के साथ सीएम भूपेश ने ट्वीट कर कहा, “सारा देश किसानों के‌ साथ खड़ा है। छत्तीसगढ़ भी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023