Jashpur | मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जशपुर के लिए खोला पिटारा, 792 करोड़ 86 लाख वाले 196 विकास कार्यों का किया शुभारंभ

जशपुर: सीएम भूपेश बघेल ने जशपुर जिले के प्रवास के दौरान रणजीता स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में जिले को 792 करोड़ रूपए 86 लाख रूपए की लागत के 196 विभिन्न विकास कार्यों की सौगात दी। मुख्यमंत्री ने इनमें से 655 करोड़ 77 लाख रूपए की लागत के 94 कार्यों का भूमिपूजन और 137 करोड़ रूपए की लागत के 102 कार्यों का लोकार्पण किया।

बता दें दो दिवसीय जशपुर दौरे पर पहुंचे सीएम भूपेश बघेल ने आत्मनंद शासकीय उत्कृष्ट इंग्लिश मीडियम स्कूल का निरीक्षण भी किया। सीएम भूपेश छात्रों से भी रूबरू हुए। बच्चों को आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया और शुभकामनाएं दी। इस दौरान उनके साथ प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत, उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल भी मौजूद रहे।

इससे पहले जशपुर पहुंचने पर पुलिस लाइन हेलीपेड में सीएम बघेल का स्वागत किया गया। इस अवसर पर खाघ और जिले के प्रभारी मंत्री अमरजीत भगत, उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल, विधायक जशपुर विनय भगत।

रायगढ विधायक प्रकाश नायक, धरमजयगढ़ विधायक लालजी सिंह राठिया, लैलूंगा विधायक चक्रधर सिदार ,कमिश्नर जिनेविवा किंडो, कलेक्टर महादेव कांवरे, पुलिस अधीक्षक बालाजी राव, गणमान्य नागरिक, जनप्रतिनिधि और अधिकारीगण उपस्थित थे।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023