CM भूपेश बघेल की माता का निधन: कमलनाथ, अजीत जोगी समेत कई नेताओं ने जताया शोक

रायपुर:

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मां बिंदेश्वरी बघेल का आज शाम निधन हो गया. वह पिछले एक पखवाड़े से रामकृष्ण अस्पताल में भर्ती थी.

आज जिस वक्त बिंदेश्वरी बघेल ने अंतिम सांसें ली, उस वक्त मुख्यमंत्री भूपेश बघेल वहां मौजूद थे. निधन की खबरें सुनने के बाद सरकार के मंत्री, कांग्रेस के वरिष्ठ पदाधिकारियों समेत तमाम कार्यकर्ताओं के अस्पताल पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया है.

रामकृष्ण अस्पताल के डाक्टर अब्बास नकवी ने कहा है कि बिंदेश्वरी देवी पिछले कई दिनों से सीरियस चल रही थी, उनके निधन के वक्त मुख्यमंत्री अस्पताल में ही थे.पारिवारिक सदस्यों का कहना है कि बिंदेश्वरी बघेल का अंतिम संस्कार भिलाई 3 में सोमवार सुबह 11 बजे किया जाएगा.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मां बिन्देश्वरी बघेल के निधन के बाद राज्यभर में शोक की लहर है. मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी ट्वीट कर श्रद्धांजलि दी है. उन्होंने ट्विट किया, “छतीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी की माताजी के दुःखद निधन का समाचार प्राप्त हुआ, पिछले कुछ समय से वे अस्वस्थ थी. परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएँ. ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणो में स्थान व पीछे परिजनो को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे.”

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने भी निधन पर दुख जताया है. ट्विटर पर उन्होंने ट्विट करते हुए कहा, ” इस दुखद समय में मेरी पार्टी @jantacongressj और मेरा परिवार @ChhattisgarhCMO श्री @bhupeshbaghel जी के साथ है। ईश्वर उनकी माता जी की दिवंगत आत्मा को शांति और उनके परिवार को साहस दें-

पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने भी मुख्यमंत्री की मां के निधन पर अपनी संवेदना व्यक्ति की है. उन्होंने भी ट्विट कर कहा, ” प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री @bhupeshbaghel जी की माताजी के निधन का समाचार प्राप्त हुआ, मैं ईश्वर से उनकीआत्मा की शांति की प्रार्थना करता हूँ, शोकाकुल परिवार से मेरी गहरी संवेदना है।