RAIPUR | सीएम भूपेश बघेल ने भाजपा पर बोला हमला, कहा- यूपी में छत गिर जाती है तो इंजीनियर पर लग जाता है रासुका

रायपुरः छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ में रासुका लगाने के बीजेपी के आरोपों पर पलटवार करते हुए यूपी सरकार पर तंज किया है. इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधा है. सीएम बघेल ने यूपी सरकार पर तंज कसते हुए कहा ”उत्तर प्रदेश में अगर छत गिर जाती है तो इंजीनियर पर रासुका लग जाता है.

गोकशी के मामले में भी रासुका लग जाता है. परीक्षा में नकल पकड़े जाने पर रासुका लग रहा है. सीएम भूपेश बघेल यहीं नहीं रुके उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा ” पीएम मोदी और अमित शाह के बाद योगी आदित्यनाथ सबसे बड़े नेता हैं और वो हर मामले पर रासुका लगा रहे हैं.

छत्तीसगढ़ में रासुका के मुद्दे पर पूर्व सीएम रमन सिंह ने सीएम बघेल पर निशाना साधा था. बता दें कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने धर्मांतरण के मुद्दे को लेकर बीजेपी पर तीखा हमला बोला था. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा था कि, “वे यहां आकर कहते हैं कि जो लोग धर्मांतरित हैं उनको आदिवासी और अनुसूचित जाति का लाभ नहीं मिलना चाहिए.

सीएम ने कहा ”केंद्र में उनकी सरकार है, वे इस पर कानून क्यों नहीं लाते? आपने 370 हटाई, नोटबंदी लाए, GST लाए सब हो गया तो यह भी कर लें.”

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने धर्मांतरण के आरोपों पर कहा था कि ये एक राजनीतिक चाल थी जो बीजेपी खेल रही थी जबकि मध्य प्रदेश और उत्तर पूर्व जैसे बीजेपी शासित राज्यों में धर्मांतरण के मामले बड़े पैमाने पर हैं.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023