RAIPUR | कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष मोहन मरकाम ने शास्त्री बाजार में खरीदी सब्जियां, 400 की खरीदारी कर कहा- आम आदमी महंगाई की बोझ से दब गया

रायपुर: हाल ही में सब्जियों के बढे हुए दाम से जहां आमजन को परेशानियाँ हो रही है। वही बढ़ी हुई महंगाई को लेकर कांग्रेस ने शुक्रवार को विरोध जताया है। जहाँ पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम आज सुबह झोला लेकर सब्जी खरीदने निकले। उन्होंने रायपुर के शास्त्री बाजार सब्जी मार्केट में सब्जियां खरीदी।

रायपुर के शास्त्री बाजार में दो झोले लेकर मरकाम पहुंचे। पहले 50 रुपए की बरबटी खरीदी, फिर टमाटर लेने के लिए आगे बढ़े। सब्जी वाले से पूछा 60 रुपए किलो टमाटर क्यों बेच रहे हो। मरकाम को जवाब मिला ट्रक का भाड़ा बढ़ गया है, थोक बाजार में ही हमें सब्जी महंगी मिल रही है तो क्या करें। आलू, प्याज, धनिया लेकर छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रमुख मरकाम ने 400 रुपए में दो झोले सब्जी ली।

इसके बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि आम आदमी महंगाई के बोझ से दब गया है। यहां महंगाई से सब्जी खरीदने वाले भी परेशान हैं और बेचने वाले भी। मोदी सरकार के बीते 7 साल के कार्यकाल में आम जनता रोजी मजदूरी करने वाले कामकाजी महिलाएं, छोटे फुटकर व्यवसायी प्राइवेट सेक्टर में काम करने वाले रिक्शा चालक, दिहाड़ी मजदूरों की आय घटी है, नौकरियां छूटी हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023