KORBA | कोरोना पाॅजीटिव महिला ने 24 घंटे के भीतर दो बार आत्महत्या करने की कोशिश की, कोविड हाॅस्पिटल की सुरक्षा व्यवस्था पर उठे सवाल

कोरबा: कोविड सेंटर में कोरोना का इलाज करा रही महिला के 24 घंटे के भीतर दो बार खुदकुशी करने की कोशिश से हंगामा मचा हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार महिला बालको की रहने वाली है और उसका पूरा परिवार कोरोना संक्रमित है। महिला ने कोविड हाॅस्पिटल की पहली मंजिल से कूदकर जान देने की कोशिश की, उसे जख्मी हालत में बिलासपुर के सिम्स में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार महिला बालको की रहने वाली है और कुछ दिनों पहले ही उसका कोरोना टेस्ट पाॅजीटिव आया था। उसके पति और दोनों बच्चे भी कोरोना पाॅजीटिव हैं। महिला को पहले आइसोलेश सेंटर में भर्ती कराया गया था, जहां उसने सेनेटाइजर पीकर आत्महत्या की कोशिश की। फिर उसकी हालत को देखते हुए बालको के कोविड हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां पहली मंजिल से उसने कूदकर आत्महत्या की कोशिश की।

महिला ने जान देने की कोशिश क्यों की, इस मामले में अभी पुलिस के हाथ सुराग नहीं लगा है। पुलिस घरेलू विवाद और कोरेाना के कारण उत्पन्न तनाव पर भी छानबीन कर रही है। हालांकि 24 घंटे के अंदर दो बार महिला ने खुदकुशी की कोशिश की इससे कोविड अस्पताल की सुरक्षा व्यवस्था भी संदेह के घेर में आ रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023