CORONA UPDATE | बीजापुर में मिला तीसरा कोरोना पॉजिटिव, लौटा था तेलांगाना से

शोहेल रजा

बीजापुर : छत्तीसगढ़ में कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है. प्रदेश के कई इलाके कोरोना हॉटस्पॉट में तब्दील हो चुके हैं. वहीं बीजापुर जिले में मिला तीसरा कोरोना संक्रमित मरीज मिला है. कोरोना संक्रमित 2 जुलाई को तेलांगाना से लौटा था.  पोटाकेबिन मुरकीनार में क्वारंटाइन किया गया था. आज RTPCR टेस्ट आया पॉजिटिव है जिसके बाद 2 और साथी क्वारंटाइन किये गए हैं. संक्रमित मरीज को जगदलपुर मेकाज शिफ्ट किया गया है . पोटाकेबिन मुरकीनार कंटेन्मेंट जोन होगा. CMHO बीजापुर बी आर पुजारी ने पुष्टि की है.

जारी किये गये बुलेटिन के मुताबिक कल प्रदेश में 92 कोरोना संक्रमित मरीजों की पहचान की गई है. राजनांदगांव से 21, रायपुर से 18, कोरबा से 1, महासमुंद से 1, जगदलपुर से , बलौदाबाजार से 8, सूरजपुर से 6, नारायणपुर से 1, दंतेवाड़ा से 1, दुर्ग से 1, बेमेतरा से 3, जांजगीर चाम्पा से 5, बिलासपुर से 7 रायगढ़ से 2, सरगुजा से 1, कोरिया से 6, बिलासपुर से 5 और जांजगीर चांपा से 3 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं.

बता दें छत्तीसगढ़ में अब तक कोरोना वायरस के परीक्षण के लिए कुल 1,85,399 व्यक्तियों का सैंपल लिया गया है. इनमें से 3,305 पॉजिटिव मरीज की पहचान की गई, जिनमें से अब तक कुल 2644 मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है. वहीं अब प्रदेश में 647 एक्टिव केस बचे हैं.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023