पलटवार | उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने किसानों से झूठा वादा किया; अब मुकरे – उमेश पटेल

CIN News | रायपुर : खरसिया से कांग्रेस के विधायक उमेश पटेल ने उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा के बयान पर पलटवार किया है. उंहोने कहा कि किसानों से वोट के लालच में कांग्रेस ने नही, उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने 2 लाख रूपये तक का किसानों का कर्जा माफ करने का झूठा वादा किया. अब चुनाव जीतते ही और सरकार बनने के बाद अपने वादे से मुकर कर छत्तीसगढ़ के किसानों के साथ धोखा कर रहे.अपने बचाव के लिये किसानों की बेहतर स्थिति का हवाला देने वाले विजय शर्मा जी को याद रखना चाहिए कि पिछली कांग्रेस सरकार ने पिछले चुनाव में जीत हासिल करने के तुरंत बाद किसानों की कर्जमाफी के वादे को निभाया था और सरकार बनने पर कांग्रेस अभी भी इस वादे को निभाती.

आगे विधायक उमेश पटेल ने यह भी कहा कि अगर आज छत्तीसगढ़ का किसान आर्थिक रूप से सक्षम हुआ है और जो प्रदेश के किसानों की स्थिति बेहतर हुई है तो यह किसानों की मेहनत और कांग्रेस सरकार की योजनाओं का ही असर है.

उन्होंने कहा कि उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा जी अगर किसानों के सच्चे हितैषी है तो हर कर्ज़ लिये हुए प्रदेश के किसानों का अपने वादे के अनुसार 2 लाख रुपये तक का कर्ज़माफी कर के दिखाएं.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023