COVID -19 BLAST | आज रायपुर में 106 संक्रमित मरीजों की हुई पहचान ; जानिए प्रदेश के आंकड़े यहां…

रायपुर: प्रदेश की राजधानी रायपुर में आज फिर कोविड ब्लास्ट हुआ है। आज रायपुर से 106 संक्रमित मरीजों की पहचान की गई है। छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग ने आज शुक्रवार रात्रि मीडिया बुलेटिन जारी कर बताया कि आज कुल नए 215 कोरोना पॉजिटीव मरीजों की पहचान की गई है। कोरोना पॉजिटिव मरीजों में जिला रायपुर से 106, दुर्ग से 23, राजनांदगांव से 18, बिलासपुर व सरगुजा से 17—17, बालोद से 8, जांजगीर—चांपा से 7, गरियाबंद से 5, जशपुर से 4, रायगढ़ व मुंगेली से 3—3, दंतेवाड़ा से 2, बलौदाबाजार व धमतरी से एक—एक मरीज शामिल है। आज पॉजिटिव पाए गए सभी मरीजों की भर्ती प्रक्रिया जारी हैं। वहीं आज 61 कोरोना संक्रमित मरीज उपचार के बाद स्वस्थ होकर डिस्चार्ज किए गए हैं। कोरोना संक्रमण से आज 3 मरीजों की मौत भी हुई है।

स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि आज उचपाररत 78 वर्षीय व्यक्ति की कॉडियोजेनिक शॉक, लीवर व किडनी अक्रियाशील होने के साथ—साथ कोविड पॉजिटिव आने के पश्चात् मृत्यु हो गई।

एक अन्य रायपुर निवासी मेकाहारा में उपचाररत 43 वर्षीय मरीज का लीवर सिरोसिस होने के कारण व कोविड पॉजिटिव आने के पश्चात् मृत्य हो गई है तथा मध्यप्रदेश निवासी 48 वर्षीय एक महिला सिवियर डायबिटीज से पीड़ित सांस लेने में दिक्कत होने के कारण रिफर की गई थी, कोविड पॉजिटिव आने के पश्चात् मेकाहारा में मृत्यु हुई हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023