CRIME | नशे और काम न करने से परेशान थे भाई-भाभी, गला घोंटकर कर दी हत्या, गृहमंत्री के एक्शन मोड में आने के बाद 24 घंटे के अंदर पकड़े गए अपराधी

राजनांदगांव: गृहमंत्री के तत्काल एक्शन में आते ही अधिकारियों ने अम्बागढ़ चौकी में हुई हत्या का मामला 24 घंटे के अंदर ही सुलझा लिया। मिली जानकारी के अनुसार युवक की हत्या उसके अपने भाई और भाभी ने ही की थी। आरोपी पति-पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार भी कर लिया है।

आपको बता दें कि बता दें कि राजनांदगांव-अम्बागढ़ चौकी में के राय सिंह ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करायी थी कि उसके छोटे बेटे अनुज पटेल की हत्या हो गयी है। उसकी लाश बिस्तर पर पड़़ी मिली। पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू की और घरवालों से पूछताछ शुरू की। बताया गया कि वह खाना खाने के बाद सो गया था।

पुलिस से पूछताछा में मृतक के बड़े भाई अन्नू पटेल पर कुछ शक हुआ। जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। अन्नू ने बताया कि उसका भाई नशे का आदी थी और खेत के काम में भी मदद नहीं करता था। यही नहीं जब कभी उसकी पत्नी की अनुज से नोंकझोंक हो जाती तो वह मारपीट करने से भी नहीं चूकता था। इसलिए अपनी पत्नी के साथ मिलकर उसने गमछे से नाक और मुँह दबाकर उसकी हत्या कर दी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023