CRIME | जमीन पर कब्जा करने गए विधायक ने चलाई गोली, विपक्ष ने कहा-विधायक चला रहे “बदूंक की संस्कृति”


दिल्ली: सत्ता के नशे में चूर विधायक यह तक भूल गए कि जिस जनता ने उन्हें अपनी रक्षा के लिए चुना है, वह उनके ही भक्षक बन बैठे। मामला चेन्नई का है, जहां रियल स्टेट कारोबारी द्रमुक विधायक ए. इधायावर्मन ने जमीन कब्जा करने के लिए एक व्यक्ति पर गोली चला दी। विधायक की इस करतूत के बाद विपक्ष ने उन्हें आड़े हाथों लिया है और बंदूक की संस्कृति की बात कहते हुए उनसे इस्तीफे की मांग की है।

जाने क्या है मामला


मिली जानकारी के अनुसार विवाद तक शुरू हुआ जब चेन्नई के निकट तिरुपोरुर के सेनगाडु गांव में सार्वजनिक जमीन को समतल किया जा रहा था। कुमार का इसके पीछे मकसद यही था कि गांववालों को आने-जाने में किसी प्रकार की परेशानी न हो। इस बात की खबर मिलते ही विधायक महोदय मौके पर पहुंच गए और सार्वजनिक जमीन को अपनी बताने लगे। विवाद इतना बढ़ा कि उन्होंने पिस्तौल निकाली और कुमार पर गोली चला दी।

विपक्ष ने मचाया जमकर हंगामा

पुलिस ने सूचना मिलते ही एफआईआर दर्ज कर ली। मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में तीन लोगों ने एफआईआर दर्ज की है। पहला विधायक के पिता आर. लक्ष्मीपति की शिकायत पर कुमार के खिलाफ, दूसरा कुमार की शिकायत पर विधायक एवं 12 अन्य तथा तीसरा विधायक की तरफ से की गई फायरिंग में घायल जी. श्रीनिवासन ने दर्ज करवाया है। विपक्ष को मुददा मिल गया है, अन्नाद्रमुक पार्टी ने इसे बंदूक की संस्कृति करार देते हुए विधायक के इस्तीफे की मांग की है और साथ ही पार्टी पर जमकर आपेक्ष लगाए हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023