RAIPUR | 13 फरवरी को स्कूल खोलने के विषय में लिया जाएगा फैसला, कैबिनेट की बैठक में बजट के साथ-साथ कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए जाएंगे

रायपुर: लंबे समय से स्कूल खोलने के विषय में चर्चाएं हो रही हैं लेकिन कोरोना महामारी के कारण भूपेश सरकार स्कूल खोलने से बच रही थी। अब कैबिनेट की होने वाली बैठक में स्कूल खोलने के विषय में निर्णय लिया जा सकता है। 13 फरवरी को मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में स्कूल खोलने के प्रस्ताव पर चर्चा होगी। पर स्कूल खुलने का प्रारूप कैसा होगा, इस विषय में अधिकारी अनिभिज्ञता जाहिर कर रहे हैं।

आपको बता दें कि सुबह 11 बजे से कैबिनेट की बैठक आयोजित होगी। मुख्यमंत्री निवास में बजट पर चर्चा होने के साथ-साथ स्कूल के विषय में भी बात की जाएगी। कैबिनेट कई महत्वपूर्ण मुददों पर निर्णय ले सकती है। दरअसल कोरोना के कारण इस वर्ष बच्चों की पढाई बुरी तरह से प्रभावित हुई है। सरकारी स्कूलों में मोहल्ला क्लास और पढ़ई तुंहर द्वार जैसे कार्यक्रम भी आयोजित किए गए हैं। पर बाजवूद इसके बच्चों की पढाई पर असर पड़ा है।

अब देखना यह होगा कि सरकार स्कूल खोलने का निर्णय यदि लेती है तो स्कूल प्रबंधन और पालक इस में राजी होते हैं या नहीं। क्योंकि कोरोना का खतरा अभी भी कम नहीं हुआ है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023