IPL 2020 | दिल्ली केपिटल्स को लगा बड़ा झटका, ये स्पिनर पूरे IPL सीजन से हुआ OUT

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें सीजन में दिल्ली कैपिटल्स को बहुत बड़ा झटका मिला है। स्पिनर अमित मिश्रा अब इस सीजन में नहीं खेल सकेंगे। अमित मिश्रा उंगली की चोट के चलते आईपीएल के इस सीजन से बाहर हो गए हैं। अमित मिश्रा आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लेने के मामले में दूसरे नंबर पर हैं। अमित मिश्रा ने 150 आईपीएल मैचों में 160 विकेट लिए हैं। आईपीएल में सबसे ज्यादा विकेट लसिथ मलिंगा के नाम दर्ज हैं और अमित मिश्रा उनसे महज 10 विकेट पीछे हैं।

मलिंगा इस सीजन में नहीं खेल रहे हैं, ऐसे में माना जा रहा था कि अमित मिश्रा इस सीजन में मलिंगा को पीछे छोड़ देंगे। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक मिश्रा अब इस सीजन में नहीं खेल पाएंगे। दिल्ली कैपिटल्स में स्पिन डिपार्टमेंट में आर अश्विन, अक्षर पटेल और संदीप लामिछाने जैसे गेंदबाज मौजूद हैं। अमित के चोटिल होने के बाद अश्विन की जिम्मेदारी बढ़ सकती है।

पिछले मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ नीतीश राणा के एक शॉट पर गेंद पकड़ने के चक्कर में अमित मिश्रा की उंगली में चोट आ गई थी। इसके बाद भी हालांकि अमित मिश्रा ने गेंदबाजी की थी और शुभमन गिल का विकेट भी लिया था। केकेआर के खिलाफ उन्होंने दो ओवर में 14 रन खर्चकर एक विकेट लिया था। आरसीबी के खिलाफ आज के मैच में अश्विन के साथ अक्षर पटेल प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023