DHAMTARI / दो सगी बहनें एक साथ फासी के फंदे में झूली

कुरूद के ग्राम डाही में दिल दहला देने वाली एक घटना   

धमतरी:  कुरूद ब्लॉक के ग्राम डाही में दिल को झकझोर देने वाली एक घटना सामने आई है. दरअसल ग्राम डाही में दो सगी बहनों की लाश तालाब किनारे पेड़ में लटकी हुई मिली है. घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को मिलते ही तत्काल घटना स्थल पर पहुंचकर घटना की खोजबीन शुरू कर दी गई .

स्थानीय पुलिस ने बताया की मामला आत्महत्या का लग रहा है,लेकिन आत्महत्या का कारण स्पष्ट नही हो पा रहा है.आसपास के लोगो से बात-चीत करने से पता चला की ये दो बहने ग्राम डाही के चंद्रेश सोनवानी की बेटियां थी.जिनकी पहचान चन्द्रकला सोनवानी और अंजू सोनवानी के रूप में हुई है.जिनमे से चन्द्रकला (22वर्ष) बी.ए. अंतिम वर्ष की छात्र थी.वहीं अंजू सोनवानी (20वर्ष) बारहवी कक्षा के बाद पढाई छोड़ चुकी थी.मिली जानकारी के मुताबिक मृतकों की लाश शुक्रवार की रात आठ बजे तालाब किनारे फंदे पर झूलती हुई मिली .                

स्थानीय एएसपी मनीषा ठाकुर ने बताया घटना की जानकारी हमे कोटवार के माध्यम से मिली घटना की जानकरी मिलते ही दो पुलिस को घटनास्थल में तैनात कर दिया गया.क्योंकि अँधेरा हो गया था और इसी कारण शव का पंचनामा शुक्रवार को मुमकिन नही हो पाया.अतः सुबह होते ही शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.पुलिस मृतकों की आत्महत्या करने का कारण जानने में जुट गयी है और उचित कार्यवाही की जा रही है.

                       

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023