BOLLYWOOD | ‘पोन्नियन सेल्वन’ का धांसू ट्रेलर रिलीज, नंदिनी के रोल में नजर आएंगी ऐश्वर्या, चोल राजवंश पर बेस्ड है कहानी

ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म PS-I (पोन्नियन सेल्वन-I) का फैंस लंबे समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब फाइनली इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ‘पोन्नियन सेल्वन-1’ एक एतिहासिक ड्रामा फिल्म है, जिसे मणिरत्नम ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में ऐश्वर्या राय के अलावा साउथ फिल्मों के स्टार विक्रम समेत कई और कलाकार हैं। तीन मिनट 23 सेकेंड का ट्रेलर रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा गया है।

ट्रेलर का हर सीन जानदार है। ऐश्वर्या से लेकर Vikram का लुक और तेवर होश उड़ाने वाले हैं। ग्राफिक्स और युद्ध वाले सीन ऐसे हैं, जिन्हें देख सांसें थम जाएंगी। फिल्म का जब टीजर आया था, तो उसी से समझ आ गया था कि फिल्म में असली ड्रामा आदित्य और रानी नंदिनी के प्रेम से शुरू होगा। टीजर में आदित्य के किरदार में एक्टर चिया विक्रम अपने प्यार के लिए लड़ते दिखे।

30 सितंबर को रिलीज होगी ‘पोन्नियन सेल्वन’

PS-I दो पार्ट में बन रही है, जो इसी नाम से लिखी गई कल्कि की किताब पर आधारित है। यह दक्षिण भारत में लंबे समय तक शासन करने वाले चोल साम्राज्य की कहानी है। पीएस- I पांच भाषाओं में 30 सितंबर को रिलीज होगी। इसका ट्रेलर भी पांच भाषाओं में रिलीज किया गया है। ‘पोन्नियन सेल्वन-I’ के हिंदी ट्रेलर को एक्टर अनिल कपूर ने आवाज दी है।

ऐश्वर्या का PS-1 से फिल्मों में चार साल बाद कमबैक
PS-1 में Aishwarya Rai Bachchan रानी नंदिनी के किरदार में नजर आएंगी। वह इस फिल्म के जरिए 4 साल बाद फिल्मों में वापसी कर रही हैं। PS-1 में जयराम रवि, सरथकुमार प्रभु और ऐश्वर्या लक्ष्मी जैसे स्टार्स भी हैं। इस फिल्म से पहले ऐश्वर्या राय और मणिरत्नम ने ‘गुरु’, ‘रावण’ और ‘इरुवर’ जैसी फिल्में साथ की थीं।

ऐश्वर्या ने छूए रजनीकांत के पैर
अब साथ में उनकी यह चौथी फिल्म है। PS-I के ट्रेलर लॉन्च पर ऐश्वर्या राय ने थलाइवा रजनीकांत के पैर भी छूए। ट्रेलर लॉन्च पर ऐश्वर्या ने मणिरत्नम की तारीफ करते हुए कहा कि वह उनके गुरु हैं और हमेशा रहेंगे। ऐश्वर्या ने कहा कि उन्होंने मणिरत्नम की फिल्म ‘इरुवर’ से ही सफर की शुरुआत की थी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023