Bollywood | अंग्रेजी गाने पर दिशा ने दिखाया जबरदस्त डांस, 4 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा, जरा आप भी इस Video पर गौर फरमाइए

नई दिल्ली: मालदीव में छुट्टियां मना रही दिशा पटानी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी हुई हैं। बीच पर उनकी खूबसूरत बिकनी वाली फोटो वायरल हुई अब हाल ही में दिशा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक डांस वीडियो शेयर किया है।

दिशा अंग्रेजी गाने में अपने डांस के जबरदस्त मूव्स दिखाते हुए नजर आ रही हैं। दिशा ने बेहतरीन ऑरेंज कलर का क्राप टॉप और डेनिम जीन्स पहना हुआ है। उनका स्टाइल और अंदाज काफी अलग नजर आा रहा है। इस डांस को डाले हुए महज कुछ घंटे ही हुए हैं और फैंस ने इसे अपना जबरदस्त प्यार दिया है। इसे 4 लाख से अधिक व्यू मिल चुके हैं। आपको बता दें, एक्ट्रेस दिशा पटानी अपने जबरदस्त डांस से हमेशा सुर्खियों में छायी रहती हैं।

https://www.instagram.com/p/CHmh4HUgxTe/?utm_source=ig_embed

दिशा मलंग में आखिरी बार नजर आयी हैं, इस फिल्म में आदित्य राॅय कपूर उनके अपोजिट थे। वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही सलमान खान के साथ फिल्म राधेरू योर मोस्ट वॉन्टेड में भी दिखाई देंगी। बता दें कि यह फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के कारण इसकी रिलीज डेट टल गयी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023