लिफ्ट से बाहर निकलते ही डिलवरी बॉय पर कुत्ते ने किया हमला, प्राइवेट पार्ट को किया घायल, देखें वीडियो

नई दिल्लीः दिल्ली से सटे गाजियाबाद और नोएडा में पालतू कुत्ते के हमले का वीडियो वायरल होने के बाद अब महाराष्ट्र का एक वीडियो सामने आया है। पनवेल के इंडियाबुल्स ग्रीन्स मरीगोल्ड सीएचएस में 28 अगस्त को एक पालतू जर्मन शेफर्ड ने डिलिवरी बॉय पर हमला कर दिया। यह हमला उस वक्त हुआ, जब डिलिवरी बॉय लिफ्ट से बाहर निकल रहा था।

दरअसल, बीते दिनों में पालतू कुत्तों के हमले के कई वीडियो सामने आये हैं। इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें जोमेटो के डिलिवरी एक्जीक्यूटिव पर एक पालतू जर्मन शेफर्ड हमला करता दिख रहा है। लिफ्ट से बाहर निकलते ही डिलीवरी बॉय पर अटैक करता है और उसके प्राइवेट पार्ट पर चोट लग जाती है।

यहां देखिए वीडियो-
रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना 29 अगस्त को पनवेल के इंडियाबुल्स ग्रीन्स मैरीगोल्ड सीएचएस में हुई थी। डिलिवरी बॉय की पहचान नरेंद्र पेरियार के रूप में हुई है, जिसका नवी मुंबई के एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि पालतू कुत्ते का ऑनर कौन था? सोशल मीडिया में ऑनर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है।

https://twitter.com/fpjindia/status/1564855131321286656?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1564855131321286656%7Ctwgr%5E9ad7ffccbe3a84d7463fab6245cac120340f359f%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.freepressjournal.in%2Fmumbai%2Fon-camera-canine-bites-zomato-delivery-executives-crotch-at-highrise-in-panvel

लिफ्ट में बच्चे को कुत्ते ने काटा था
इससे पहले गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन की चार्म्स कैसल सोसायटी की लिफ्ट का वीडियो वायरल हुआ था। सोमवार को एक महिला के पालतू कुत्ते ने बच्चे को काट लिया था। हैरान और परेशान करने वाली बात ये कि बच्चा दर्द से कराहता रहा लेकिन महिला ने उसकी कोई मदद नहीं की। नौ साल के बच्चे पर हमला उस वक्त हुआ जब वो ट्यूशन से लौट रहा था।

बच्चे के पिता ने महिला के खिलाफ नंदग्राम थाने में तहरीर दी है, जिसके बाद पूरे मामले में पुलिस की तरफ से मुकदमा दर्ज किया गया है। गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन में लिफ्ट के अंदर छोटे बच्चे को कुत्ते द्वारा काटे जाने की घटना को लेकर स्थानीय लोगों में भारी नाराजगी है। इस घटना के बाद नोएडा का एक वीडियो वायरल होने लगा।