BOLLYWOOD | खूंखार और डरावना… भोला से अजय देवगन का लुक रिवील, ऐसा खौफनाक अंदाज पहले नहीं देखा होगा

नई दिल्ली: खूंखार और डरावना…अजय देवगन की फिल्म भोला से उनका फर्स्ट लुक देखकर आप भी यही कहेंगे. यहां बस नाम ही भोला है जबकि लुक ऐसा है कि कोई भी थर-थर कांपने लगे. काफी इंतजार के बाद फाइनली अजय का भोला मूवी से फर्स्ट लुक सामने आ गया है. ऐसे खौफनाक अंदाज में आपने कभी अजय देवगन को इससे पहले नहीं देखा होगा. 

अजय देवगन का लुक रिवील

फर्स्ट लुक में अजय का इंटेंस लुक देखने को मिलता है. माथे पर भस्म, आंखों में एग्रेशन दिखाए अजय देवगन के इस लुक ने फैंस को उनका मुरीद बना दिया है. अजय देवगन का लुक दिखाते हुए जो मोशन पोस्ट शेयर किया गया है उसका बैकग्राउंड स्कोर जबरदस्त है. ये फिल्म सिनेमाघरों में अगले साल 30 मार्च को रिलीज होगी. भोला का टीजर तो आप पहले ही देख चुके हैं. टीजर में अजय का लुक रिवील नहीं किया गया था. फैंस अजय का धांसू लुक देखने के बाद ट्रेलर रिलीज के इंतजार में हैं.

फैंस ने की तारीफ

सोशल मीडिया पर फैंस अजय देवगन का लुक देख उनके कायल हो गए हैं. लोग तो अभी से भोला को हिट बता रहे हैं. यूजर ने लिखा- बाकी सब एक तरफ, अजय देवगन एक तरफ. यूजर्स फायर और हार्ट इमोजी पोस्ट कर रहे हैं. मालूम हो भोला साउथ इंडियन मूवी कैथी की हिंदी रीमेक है. कार्ति की ये फिल्म सुपर डुपर हिट रही थी. देखना होगा इसके हिंदी वर्जन को लोगों का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है.

क्या है भोला की कहानी?

भोला, अजय देवगन की अब तक की सबसे साहसिक फिल्म है. इसे वन-मैन आर्मी की कहानी के रूप में दिखाया गया है. ये फिल्म एक रात की कहानी दिखाती है, जहां भोला अलग-अलग रूपों में, इंसानों और  दुश्मनों की भीड़ से लड़ता है. फिल्म एक ऐसे इंसान के बारे में है जो निडर है. वह निडर है क्योंकि वह ड्रग-माफियाओं, भ्रष्ट फोर्सेज और अपने 24 घंटे के मुश्किल सफर में आने वाले कई आघातों का मुकाबला करने के लिए तैयार है. भोला बाहर से लड़ाकू और अंदर से रक्षक है. एक बाप जो अपनी जवान बेटी तक पहुंचने के लिए अपनी तलाश के बीच में आने वाले किसी भी व्यक्ति से लड़ जाएगा.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023