BOLLYWOOD | दृश्यम-2 का ट्रेलर रिलीज, सात साल बाद अतीत से सालगांवकर परिवार का होगा सामना, अजय-अक्षय में किसकी होगी जीत?

नई दिल्लीः फिल्म ‘दृश्यम 2’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। अजय देवगन एक बार फिर विजय सलगांवकर के रूप में वापस आ गए हैं। बता दें कि इस बार सलगांवकर परिवार से पंगा लेने के लिए तब्बू के साथ अक्षय खन्ना की एंट्री होने वाली है। 18 नवंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस थ्रिलर फिल्म के ट्रेलर में सात साल बाद सालगांवकर फिर से अपने अतीत से रूबरू होते दिख रहा है। 

दृश्यम 2

ट्रेलर की शुरुआत में अजय देवगन उर्फ विजय सलगांवकर का डायलॉग सुन ऐसा लग रहा है, जैसे इस बार उसने पुलिस के सामने हार मान ली हो। वह कहता है, “सच एक पेड़ की तरह होता है। जितना चाहे दफना लो, एक-न-एक दिन बाहर जरूर आता है।” हालांकि दूसरे ही पल सात साल पुराना विजय नजर आता है। वह पुलिस को कहता है कि सात साल हो गए हैं लेकिन आज भी उनके परिवार को परेशान किया जा रहा है। इसके साथ ही वह लगातार अपने परिवार को मजबूत करते दिख रहे होते हैं। हर दृश्य विजय के पक्ष में नजर आता है। लेकिन फिर…विज्ञापन

Drishyam 2

अक्षय खन्ना की एंट्री होती है। वह परत दर परत केस को सुलझाने की कोशिश करता है। लेकिन केस एक बार फिर वहीं आकर रुक जाता है। तभी एंट्री होती है तब्बू की। अभिनेत्री इस बार एक पुलिस ऑफिसर की हैसियत से नहीं बल्कि एक मां के रूप में इस केस से जुड़ती हैं। अक्षय और तब्बू, एक के बाद एक वार कर विजय को सोचने का समय नहीं देते हैं और केस को अपनी ओर करने की कोशिश करते हैं। और अंत में….

Drishyam 2

विजय अपना कन्फेशन रिकॉर्ड करवाते नजर आते हैं। ट्रेलर देखते वक्त हर समय मन में बस एक ही सवाल उठ रहा है…क्या इस बार सलगांवकर परिवार पुलिस के चम्बल में फंस जाएगा? या पिछली बार की ही तरह विजय इस बार भी पुलिस को चकमा देने में कामयाब होगा? आखिर क्या होगा यह तो नंवबर महीने में फिल्म के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023