RAIPUR | शराब के नशे में धुत्त बेटे ने अपने ही मां से किया रेप, भड़के ग्रामीणों ने आरोपी को फांसी देने की मांग की

खरोरा: क्षेत्र में निहायत ही शर्मनाक वाकया सामने आया है, जहां नशे में धुत युवक ने अपनी सगी मां के साथ ही दुष्कर्म को अंजाम दिया है। घटना से आक्रोशित ग्रामीण युवक को सीधे फांसी की सजा देने की मांग कर रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार, 21 अप्रैल की रात को खरोरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कोसरंगी गांव में रहने वाला युवक शराब के नशे में धुत होकर अपने घर पहुंचा। साथ रहने वाली बहनें पड़ोस में गई हुई थी, जिस पर आरोपी युवक ने मां को अकेली देख दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। जिस बेटे को नौ माह कोख में रखने के बाद जन्म दिया, उसी के इज्जत को तार-तार करने पर शर्मिंदगी के बोझ तले दबी मां अगले दिन खरोरा थाना में जाकर अपने बेटे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376 के तहत मामला दर्ज करने के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

ग्रामीणों में आक्रोश
मां-बेटे के पवित्र रिश्ते को तार-तार करने वाली इस घटना ने क्षेत्र के लोगों को उद्वेलित कर दिया है। आक्रोशित ग्रामीण युवक को तत्काल फांसी की सजा देने की मांग पर अड़े हुए हैं। ग्रामीणों का कहना है कि इस अपराध पर सख्त से सख्त सजा देने से ही समाज में सही संदेश जाएगा। दूसरी ओर घटना के बाद से मां जहां सदमे की स्थिति में है, वहीं आरोपी की बहनें भी कुछ बोल नहीं पा रही हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023