GORELA | पत्नी से अवैध संबंध के चलते मजदूर ने की साथी की हत्या, गर्दन तोड़ने के बाद लाश को तलाब में फेंका, थाने में जाकर किया सरेंडर

गौरेला: पत्नी से अवैध संबंधों के चलते एक मजदूर ने अपने ही साथी मजदूर की हत्या कर डाली। जिसके बाद उसके शव को तालाब में फेंक दिया। जब पुलिस ने उस शव को बरामद कर लिया तो आरोपी ने खुद जाकर थाने में आत्मसमर्पण कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार अनूपपुर के गांव कोटमा में रहने वाले अजय कुमार कोल कुछ माह पहले ही बालधार इलाके में ईंट-भटठे में काम करने आया था। अचानक तीन दिन पहले ही वह लापता हो गया। लोगों को लगा कि वह बिना बताए अपने घर चला गया पर मंगलवार की देर रात उसका शव तालाब से बरामद किया गया। जिसके बाद पुलिस ने अपनी छानबीन शुरू की। अजय के शव को मछलियों और कीड़ों ने कई जगह से काट दिया था। जिसके बाद पुलिस ने हत्या के आरोपी रमेश कोल को गिरफ्तार कर लिया।

रमेश ने बताया कि वह एक पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होने तीन पहले तिजावन गया था। जब रात में वह घर लौटा तो पत्नी और अजय को आपत्तिजनक स्थिति में देख दिया। गुस्से में तिलमिलाए रमेश ने अजय को घर छोड़ने के बहाने दे गया और गला दबाकर गर्दन तोड़ दी और दरबी तालाब में धक्का देकर गिरा दिया। बुधवार को जब पुलिस जांच कर रही थी तो रमेश खुद वहां पहुंचा और हत्या की बात स्वीकार कर ली।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023