BILASPUR | सनकी आशिक ने फोन पर युवती से किया प्रेम का इजहार, इनकार के बाद युवती के सामने लगाई आग, इलाज के दौरान मौत, CCTV में कैद हुई घटना

बिलासपुर: एकतरफा जुनूनी प्रेम हमेशा खतरनाक होता है। इसमें ऐसी सनक सवार होती है कि पे्रम में पागल व्यक्ति अपनी जान देने या लेने से भी नहीं चूकता। ऐसा ही एक मामला पेंड्रा से सामने आ रहा है। जहां युवती से प्रेम करने वाले सनकी आशिक ने प्रेमिका के इनकार के बाद उसके सामने ही खुद को आग लगा दी। जिसके बाद उसे इलाज के लिए सिम्स में भर्ती कराया गया, जहां युवक ने दम तोड़ दिया।

मिली जानकारी के अनुसार राय पेट्रोल पंप के पास स्थित सिद्धी विनायक कपड़े की दुकान में काम करने वाली युवती से युवक प्रेम करता था। वे अक्सर युवती को फोन पर प्रेम का इजहार करता था। वेलेंटाइन डे के दिन भी युवक ने युवती को फोन किया और पूछा-तुम मुझसे प्यार करती हो या नहीं? युवती के इनकार के बाद प्रेमी ने धमकी दी कि वह उसके सामने खुद को आग लगा लेगा। युवती फिर भी नहीं मानी।

जिसके बाद युवक दुकान के सामने पहुंचा और खुद को आग लगी दी। वह दुकान में घुसने का प्रयास कर रहा था कि वहां के लोगों ने उसे बाहर निकाला और आग बुझाई। पर कुछ ही देर में युवक के शरीर पर अच्छी-खासी आग पकड़ ली थी। उसे तुरंत बिलासपुर के सिम्स में भर्ती कराया गया, इलाज के दौरान ही उसने दम तोड़ दिया।

मृतक युवक का नाम संजय बताया जा रहा है। यह घटना सीसीटीवी में रिकाॅर्ड हो गयी थी, जिसके बाद वीडियो को तेजी से वायरल हो रहा है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023