RAPE CASE | आठ साल की मासूम के साथ दरिंदगी, आरोपी ने मुंह बंद करने के एवज में दिए थे पांच रूपये

भोपाल: वह उनकी पिता के उम्र का ही था। उसने बच्ची को 100 रूपये दिए और तंबाखू लाने को कहा। जब बच्ची वापस आयी तो उसे कचरे के ढेर में ले जाकर रेप किया। उसने पीड़िता को पांच रूपये दिए और कहा कि इस बारे में वह किसी से बात न करे। पर मासूम ने अपनी साथ हुई दरिंदगी की दास्तान बयान कर दी।

मिली जानकारी के अनुसार यह मामला अयोध्या नगर बाइपास का है। बच्ची की शिकायत के बाद पुलिस ने 8 टीमें गठित की और बच्ची को 40 लोगों की तस्वीरें दिखाई। जिसमें से बच्ची ने आरोपी की पहचान कर ली। मासूम ने बताया कि वह उसे कुछ देर पहले ही मिला था। तंबाकू लेने उसने 100 रूपये दिए और कहा कि कचरे के पास खड़े व्यक्ति को दे दो। जब वहां पहुंची तो आरोपी ने उसे झाड़ियों के पीछे खींच लिया और रेप किया।

आरोपी व्यक्ति की पहचान रवि के रूप में हुई है। वह शराब दुकान से गिरफ्तार किया गया। आरोपी ने बताया कि एक साल पहले उसकी पत्नी उसे छोड़कर चली गयी। रेप होने के बाद बच्ची काफी देर तक रोती रहती और उसने नाना को जाकर सबकुछ बता दिया। पॉस्को एक्ट के तहत आरोपी पर बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा कि बच्ची सदमे में है, लेकिन वह स्थिर है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023