सरपंच प्रत्याशी का चुनावी पोस्टर वायरल, गांव में बनेंगे 3 एयरपोर्ट, शराब और मेकअप किट फ्री

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर हाल ही में एक चुनावी पोस्टर कम घोषणापत्र जोरों शोरो से वायरल हो रहा है, जो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. दरअसल, यह पोस्टर हरियाणा के सिरसाध गांव में सरपंच पद के लिए चुनाव लड़ रहे उम्मीदवारों में से एक का है, जो इन दिनों चर्चा में हैं. यूं तो चुनाव आते ही जनता को लुभाने के लिए नेता तरह-तरह के लालच और वादे करने लगते हैं, जो शायद कभी-कभी हद ही पार कर देते हैं, फिर चाहे वो वादे पूरे हो ना हो, लेकिन कई बार कुछ वादों की लिस्ट हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती है, जैसा कि हाल ही में वायरल इस पोस्ट में देखा जा सकता है.

हाल ही में इंटरनेट पर एक उम्मीदवार की अजीबोगरीब वादों की लिस्ट सुर्खियों में छाई हुई है. सोशल मीडिया पर इस मेनिफेस्टो को देखकर हर कोई दंग है. पोस्टर की तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भारतीय पुलिस सेवा (प्च्ै) अधिकारी अरुण बोथरा ने बीते रविवार को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर की है. वायरल हो रहे इस पोस्टर में सरपंच उम्मीदवार जयकरण लठवाल ने चुनाव जीतने के बाद पूरे किए जाने वाले वादों की लंबी चौड़ी लिस्ट शेयर की है. बता दें कि इस लिस्ट के जरिए जयकरण लठवाल ने कुल 13 वादे किए हैं, जिनमें गांव में 3 एयरपोर्ट बनाने, फ्री वाईफाई (इंटरनेट), महिलाओं के लिए फ्री मेकअप किट की सुविधा देने समेत कई वादे शामिल हैं.

आइए आपको बताते चलते हैं इन में से कुछ वादों के बारे में…
गांव के अड्डे पर रोज सरपंच द्वारा मन की बात कार्यक्रम.
गांव में 3 एयरपोर्ट का निर्माण करावाया जाएगा.
महिलाओं के लिए फ्री मेकअप किट दी जाएगी.
सिरसाढ़ में पेट्रोल 20 रुपये प्रति लीटर.
गैस की किमत 100 रुपये प्रति सिलेंडर.
मेट्रो सिरसाढ़ से दिल्ली तक.
जीएसटी खत्म.
हर परिवार को एक बाइक फ्री.
फ्री वाई फाई सुविधा.
नशेड़ियों को रोज एक बोतल दारू.
इसके साथ ही सरपंच उम्मीदवार ने अपने चुनावी वादे के पोस्ट में लिखा, श्गांव सिरसाढ़ से सरपंच पद के भावी उम्मीदवार शिक्षित, मेहनती, कर्मठ, झुझारू ईमानदार प्रत्याशी भाई जयकरण लठवाल ने काम किया है, काम करेंगे और जन-जन का सम्मान करेंगे.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023