BOLLYWOOD | टाइगर-3 में इमरान के किरदार का हुआ खुलासा, काफी स्मार्ट और स्टाइलिश होगा उनका लुक

मुंबई: पिछले काफी दिनों से सलमान खान और कटरीना कैफ की टाइगर सीरीज की तीसरी फिल्म टाइगर 3 काफी चर्चा में है। इस फिल्म की शूटिंग कुछ महीनों पहले शुरू भी हो गई थी। हालांकि सेट्स पर काफी सिक्यॉरिटी रखी गई थी ताकि फिल्म का कोई भी सीन लीक न हो पाए। फिर कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते इसकी शूटिंग रोक दी गई। अब कहा जा रहा है कि शूटिंग दोबारा जून 2021 से शुरू हो सकती है।

टाइगर 3 में इमरान हाशमी विलन के किरदार में होंगे। खबर है कि इमरान हाशमी फिल्म में पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई के एक एजेंट के करिदार में होंगे। सलमान खान यानी कि टाइगर पहले की तरह भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ के एजेंट निभा रहे हैं। बताया जा रहा है कि इमरान हाशमी का यह निगेटिव किरदार उनके पहले के निभाए किरदारों से काफी ज्यादा स्मार्ट और स्टाइलिश होगा।

जहां तक कटरीना कैफ की बात है तो उनका किरदार जोया जो एक आईएसआई एजेंट थी, वह टाइगर के साथ फरार हो गई है। टाइगर 3 में कटरीना का किरदार जोया और क्या करने वाला है अभी इसके बारे में कुछ भी बताया नहीं गया है। यशराज फिल्म के बैनर तले बन रही टाइगर 3 का डायरेक्शन इस बार मनीष शर्मा कर रहे हैं और इसके अगले साल रिलीज होने की संभावना है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023