BOLLYWOOD | पठान के एक्शन सीन्स पर फैंस ने बनाए मजेदार मीम्स, कहा- लास्ट वाला एकदम कार्टून जैसा

नई दिल्ली : शाहरुख खान का आज जन्मदिन है और अपने इस खास दिन पर उन्होंने फैन्स को एक खास तोहफा भी दिया है. जी हां, शाहरुख खान ने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘पठान’ का टीजर रिलीज कर दिया है. शाहरुख ने ट्विटर पर फिल्म के टीजर का ऐलान करते हुए लिखा है, ‘अपनी कुर्सी की पेटी बांध लीजिए. #PathaanTeaser आउट हो गया है ! 5 जनवरी, 2023 को अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर #YRF50 के साथ #पठान का जश्न मनाएं. हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हो रही है’. 

फिल्म पठान के टीजर में शाहरुख खान जबरदस्त एक्शन करते दिखाई दे रहे हैं. हालांकि एक्शन में कुछ सींस ऐसे भी हैं, जो

फैन्स को बिलकुल पसंद नहीं आए और अब वे इसका जमकर मजाक उड़ा रहे हैं. टीजर के आखिर में शाहरुख का एक सीन है, जिसमें वे हवा में उड़ रहे हैं. इस सीन को सोशल मीडिया यूजर्स हॉलीवुड की कॉपी बता रहे हैं. इतना ही नहीं, कुछ तो फिल्म के टीजर को देखने के बाद इसकी तुलना ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर से करने लगे हैं. हम आपको ऐसे ही कुछ फनी मीम्स दिखाने जा रहे हैं.

फैन्स ने ‘पठान’ के टीजर पर बनाए मजेदार मीम्स-

1. 

4n931fb

2.

9hnmafb

3.

l5o2dp4

4.

hilaje78

5.

psqeg9ho

6.

8i4a1sr8

बता दें, हर बार की तरह इस बार भी शाहरुख खान अपने जन्मदिन पर फैन्स से मिलने मन्नत के छत पर पहुंचे थे. आधी रात को बालकनी में जाकर उन्होंने अपने फैन्स से मुलाकात की. शाहरुख के बंगले मन्नत के बाहर हजारों की संख्या में लोगों का हुजूम देखा गया. शाहरुख के जन्मदिन पर बिलकुल दिवाली जैसा माहौल देखने को मिला.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023