Bollywood | सारा अली खान का नाम ड्रग्स मामले में जुड़ने पर पिता सैफ ने दिया ये जवाब, कहा- दोनों बच्चों को अलग कनेक्शन की जरूरत है

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इस वक्त फिल्मों से ज्यादा ड्रग्स मामले को लेकर चर्चा में हैं। कुछ दिन पहले ही सारा का नाम ड्रग्स मामले में सामने आया था जिसके बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा उनसे पूछताछ की गई। हालांकि एनसीबी को उनके खिलाफ कुछ नहीं मिला, और सारा वापस घर आ गईं।

इन सबके बीच ये खबर आई कि सैफ अली खान ने सारा से दूरी बना ली है। इतना ही नहीं सैफ ने इस मामले में अमृता से भी बात की और वो काफी नाराज हैं। हालांकि इस खबर की कहीं कोई आधिकरिक पुष्टि नहीं थी। लेकिन इन तमाम कयासों के बीच अब सैफ अली ने एक बयान दिया है। अपने बयान में सैफ ने बताया है कि वो अपने तीनों बच्चों से बहुत प्यार करते हैं, वो भले ही तैमूर के साथ ज्यादा रहते हैं, लेकिन सारा और इब्राहिम से भी लगातार जुड़े रहते हैं और उनसे बहुत प्यार करते हैं।

सैफ ने कहा, ‘मैं हमेशा उनके (सारा और इब्राहिम) लिए हाजिर रहता हूं। मुझे अपने तीनों बच्चों से बहुत प्यार है। हां ये सच है कि मैं तैमूर के साथ ज्यादा वक्त बिताता हूं, लेकिन मैं इब्राहिम और सारा से भी हमेशा जुड़ा रहता हूं। मेरे दिल में मेरे तीनों बच्चों के लिए अलग-अलग जगह है। अगर मैं सारा को लेकर किसी बात से परेशान हूं तो तैमूर मुझे खुश नहीं कर सकता। जब भी आपका बच्चा होता है तो आपका दिल बंटता जाता है, और तीनों की तो उम्र भी काफी अलग-अलग है। मैं सारा और इब्राहिम के साथ बैठकर घंटों बातें कर सकता हूं, डिनर कर सकता हूं, जो कि मैं तैमूर के साथ नहीं कर सकता। मुझे लगता है कि मेरे दोंनों बच्चों को एक अलग तरह के कनेक्शन की जरूरत है’।

आपको बता दें कि सुशांत के डेथ केस की जांच के दौरान जब उनकी टैलेंट मैनेजर जया शाह से पूछताछ की गई तो जया के व्हॉट्सऐप चैट में सारा का नाम था जिसे लेकर आरोप था कि ड्रग्स को लेकर बात की गई है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023