VIRAL VIDEO | पिता ने विदाई के समय बेटी को रोने कहा, उसके बाद जो लड़की ने किया उसे देखकर सभी मुस्कुराने लगे, आप भी देखें वीडियो

नई दिल्ली। शादी के बाद दुल्हन की विदाई का मौका काफी महत्वपूर्ण होता है। इस भावुक पल में मौके पर मौजूद अधिकतर लोगों के चेहरे पर गंभीरता या उदासी नजर आती है, लेकिन कुछ लोग इस गंभीर पल को भी हंसी में बदल देते हैं। विदाई का एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दुल्हन के पिता विदाई के वक्त उससे कहते हैं कि थोड़ा रो भी ले। इसके बाद लड़की जो करती है, वह देखते ही बनता है। चलिए फिर हम भी देखते हैं आखिर लड़की ऐसा क्या करती है और लोगों का रिएक्शन कैसा होता है।

विदाई का है वीडियो
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दिख रहा है कि दूल्हे और दुल्हन की शादी हो चुकी है। अब विदाई की तैयारी चल रही है। लोग दुल्हन की विदाई से जुड़ी रस्में कर रहे होते हैं। दुल्हन दूल्हे के साथ जाने के लिए कार की तरफ बढ़ती ही है कि पीछे से उसके पिता उसे मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि, ‘लड़की तू ससुराल जा रही है, कम से कम थोड़ा रो तो ले’। इसके बाद लड़की जो करती है उसे देखकर सबकी हंसी निकल आती है।

https://www.instagram.com/reel/CXJUG6RDKJ-/?utm_source=ig_embed&ig_rid=35c79a1e-cfff-4bb1-ad44-e2117fd3056c

ऐसे निकाले आंसू कि रोने वाले भी हंसने लगे
पिता की बात सुनने के बाद दुल्हन रोने का नाटक करने लगती है। वह मस्ती भरे अंदाज में रोती है और आंसू पोंछने का नाटक भी करती है। उसका यह अंदाज देखकर दूसरे भावुक लोग भी मुस्कुराने लगते हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो को एक यूजर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो को 1859 लाइक मिल चुके हैं। हजारों लोग इसे देखने के साथ शेयर भी कर रहे हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023