BHILAI | छात्रा के साथ साथी छात्रों ने किया गैंगरेप, ब्लैकमेल कर हड़प डाले डेढ लाख के गहने, यूं हुआ मामले का खुलासा

भिलाई: पहले छात्रा के साथ उसके साथियों ने गैंगरेप किया फिर उसका वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगे। कई महीनों से परेशान छात्रा की मां को जब इस बारे में पता चला तब मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जिनमें से एक आरोपी नाबालिग है।

मिली जानकारी के अनुसार कादंबरी नगर में रहने वाली छात्रा की 2019 में तबीयत खराब हो गई थी। उसने साथी छात्र आकाश गोस्वामी (19) से नोटस की मदद मांगी। छात्रा ने आकाश को नोट्स देने के लिए घर के मंदिर में बुलाया। पर आकाश के साथ उसका एक और दोस्त भी पहुंचा। उसने छात्रा को धोखे से छात्रा के घर पास स्थित एक निर्माणाधीन इमारत में बुलाया।

वहां दोनांे ने वहां पर छात्रा से बलात्कार किया और आकाश के नाबालिग दोस्त ने इस रेप का वीडियो भी बना डाला। धीरे से दोनों ने छात्रा को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उन्होंने छात्रा से 20 हजार रुपए और सोने-चांदी के गहने व अन्य सामान की डिमांड की।

छात्रा ने रूपये देने से इंकार कर दिया। पर बदनामी के डर से वह धीरे-धीरे सोने-चांदी के गहने आरोपियों को देने लगी। छात्रा की मां को गहने कम लगे तो उसने बेटी को बुलाकर पूछा, इसके बाद सारा मामला सामने आ सका। अब तक छात्रा दोनों आरोपियों को डेढ़ से दो लाख रुपए के गहने दे चुकी थी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023