DURG| तीन अलग-अलग स्थानों पर लगी आग, शटर तोड़कर घुसे फायरकर्मी, ट्रेचिंग ग्राउंड से फैला जहरीला धुंआ

दुर्ग: जिले के तीन अलग-अलग जगहों पर आग लगने से लाखों का नुकसान होने की खबर सामने आ रही है। छावनी के बर्तन दुकान, संतराबाडी के मकान और ट्रेचिंग ग्राउंड एवं बांस गोदाम में आग लग गयी।

मिली जानकारी के अनुसार छावनी के सर्कुलर मार्केट में गार्गी शर्मा की बर्तन और गैस इक्यूपमेंट की दुकान है। रात करीब 10.30 सूचना मिली की दुकान में आग लग गयी है। जब फायर बिग्रेड की टीम वहां पहुंची तो आग ने विकराल रूप ले लिया था। दुकान के उपर से ही आग की उंची लपटे उठ रही थी। फायर कर्मियों को दुकान का शटर तोड़कर अंदर घुसना पड़ा। करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका।

वहीं दूसरी ओर जामुल के नगर निगम के ट्रेचिंग ग्राउंड के कचरे में आग लग गई और आग ने कुछ ही देर में तेेजी पकड़ ली। कुछ ही देर में कचरे का जहरीला धुंआ काॅलोनी के घरों में घुस गया और लोगों का दम घुटने लगा। आशंका जताई गई किसी ने जलते हुई बीड़ी-सिगरेट फेंक दी होगी जिसके चलते आग लग गयी।

वहीं राजनांदगावं के बांस गोदाम में भी भीषण आग लग गयी। डेंटल काॅलेज के पास लगी आग इतनी भयानक थी की उसे बुझाने के लिए दुर्ग की भी फायरबिग्रेड बसों को बुलाया गया। आग लगने के कारण और नुकसान का अभी पता नहीं चल सका है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023