RAIPUR | CM भूपेश बघेल व राहुल गांधी पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कसा तंज, प्रदेश का पैसा गांधी परिवार की सेवा में लगा रही सरकार

रायपुर: छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव और प्रदेश के एक कांग्रेसी नेता द्वारा गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू व एसपी को गाली देने के मामले पर सीएम भूपेश बघेल व राहुल गांधी पर सियासी वार किया। ट्वीट कर डॉ. रमन ने कहा कि @INCChhattisgarh का छत्तीसगढ़ मॉडल क्या है समझिए। प्रदेशवासियों के हक का पैसा गांधी परिवार की सेवा में लगाकर बंगाल, असम, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड के चुनावों में खर्च करना और छत्तीसगढ़ के लोगों को महंगाई में धकेल देना। यह लिस्ट देखिये- प्रदेश में कैसे ईंट, रेत, गिट्टी, छड़ के दाम आसमान छू रहे हैं।

पूर्व सीएम डॉ. रमन ने आम आदमी के घरौंदा बनाने के सपने को लेकर भूपेश बघेल सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कांग्रेस शासनकाल में ईंट, रेत, गिट्टी, सीमेंट और छड़ के दामों का आंकड़ा पेश किया। उन्होंने छत्तीसगढ़ भाजपा के ब्रोशर को भी अपने ट्वीट पर टेग किया है। डॉ. रमन ने दूसरे ट्वीट में एक दिन पहले गिरफ्तार किए गए कांग्रेस के गालीबाज नेता प्रदेश सचिव ललित साहू को लेकर भूपेश सरकार व राहुल गांधी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में गुंडाराज चरम पर है। क्या ऐसा ही नवा छत्तीसगढ़ बनाने चाहते हैं? 

कांग्रेस नेता अब तो सीधे गृहमंत्री को गालियां दे रहे
डॉ. रमन ने ट्वीट पर कहा कि छत्तीसगढ़ में गुंडाराज चरम पर है। कांग्रेस के नेता अब तो सीधे-सीधे गृहमंत्री को गालियां दे रहे हैं। पुलिस को धमकी दे रहे हैं। भस्मासुर हो गई है कांग्रेस- पूरे छत्तीसगढ़ में लूट खाओ का खेल चल रहा है। @RahulGandhi जी ये वीडियो देखिए! यही नवा छत्तीसगढ़ बनाना चाहते थे न आप? इधर नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने भी भूपेश बघेल पर निशाना साधा है। उन्होंने ने भी ट्वीट पर कहा कि कांग्रेस नेता हैं मस्त। गृह मंत्री और पुलिस प्रशासन है पस्त। @tamradhwajdurg जी इस पर कोई संज्ञान लेंगे। वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद कांग्रेस नेता ललित साहू पर बालोद जिले के देवरी थाने में अपराध दर्ज किया गया है। शुक्रवार की शाम उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023