RAPE CASE | एप के जरिए हुई दोस्ती परवान चढ़ी, शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, दबाव बनाया तो पीड़िता की अश्लील फोटो कर दी वायरल


रायगढ़: पहले युवक ने एप के जरिए दोस्ती बढ़ाई फिर छात्रा के झांसे में लेकर दुष्कर्म किया। अश्लील फोटो वायरल करने की धमकी देकर कई बार जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। जब पीड़िता ने शादी का दबाव बनाया तो उसने नेट पर अश्लील फोटो वायरल कर दी। मामला रायगढ़ का है, जहां आरोपी की गिरफतारी भी हो गयी है।

मिली जानकारी के अनुसार रायगढ़ मंे रहने वाली छात्रा बीएससी की पढ़ाई कर रही है। लाइक एप के जरिए उसकी दोस्ती उत्तरप्रदेश के बलरामपुर में रहने वाले बबलू से हुई। कुछ दिन तक बात करने के बाद वह युवती से मिलने रायगढ़ आया और ढिमरापुर में रहने लगा। उसने फाॅल सीलिंग और डेकोरेशन का काम भी शुरू कर दिया।

छात्रा उस पर विश्वास करने लगी थी। एक दिन काॅलेज से घर छोड़ने की बात कहकर वह अपने एक परिचित के घर ले गया, जहां उसने छात्रा के साथ बलात्कार किया और उसकी अश्लील फोटो भी ले ली। छात्रा ने बबलू से मिलना छोड़ दिया। कुछ दिन बाद बबलू ने फोटो वायरल करने की बात कहकर उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। छात्रा ने आरोप लगाया है कि शादी का दबाव बनाने पर उसने अश्लील फोटो वायरल कर दी। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023