BILASPUR | 52 परियों के साथ जुआरियों को पुलिस टीम ने रंगे हाथ दबोचा; बाइक, एक कार सहित 2.55 लाख रुपए जब्त

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के सिरगिट्टी थाना क्षेत्र में 52 परियों की महफिल सजाने वाले जुआरियों को पुलिस टीम ने रंगे हाथ दबोचा है। पुलिस ने 24 जुआरियों के साथ, 26 बाइक, एक कार सहित 2.55 लाख रुपए जब्त किए हैं। इस कार्रवाई में अलग-अलग थानों के स्टाफ और लाइन से बल मंगवा गया था। पुलिस जुआरियों को पकड़ने के लिए तिरपाल लगे मेटाडोर से पहुंची थी। जिले के सरहदी क्षेत्र में लंबे समय से जुआरियों की महफिल सजने की खबर मिल रही थी। इसके बाद एसपी पारुल माथुर के निर्देश पर टीम बनाकर जुआरियों की घेराबंदी की गई।   

थाना प्रभारी फैजूल होदा शाह के नेतृत्व में रेड कार्रवाई में पुलिस ने दो दर्जन जुआरियों के पास से 2.55 लाख नकद, समेत 26 बाइक और 1 कार को जब्त किया है। मिली जानकारी के मुताबिक कई दिनों से थाने क्षेत्र से सटे ग्राम नगरौडी एवं हरदी सीमा पर बावन परियों की महफिल सजने की सूचना पुलिस को मिल रही थी। शहर के आदतन जुआरी पल्ला उर्फ विरेन्द्र आटले तथा सोनू खटीक के द्वारा बाहर से जुआ खेलने वालों को बुलवाकर जुए का फड़ लगाया जा रहा था। नए एसपी के आने के बाद जुआरियों पर यह बड़ी कार्रवाई है।  

सादी वर्दी में पहले पुलिस को भेजा
एसआई फैजूल शाह ने बताया कि पुलिस टीम को पहले सादी वर्दी में मौके पर तस्दीक के लिए लगाया गया था। जहां जुए का फड़ सजा था टीम वहां तक पहुंची। जुआरियों ने पुलिस की सूचना देने के लिए प्वाइंटर भी तैनात कर रखे थे। सादी वर्दी में पहुंची पुलिस ने पहले प्वाइंटरों को पकड़ा और फिर पुख्ता सूचना होने पर रेड की कार्रवाई की गई। चारों तरफ से घेराबंदी कर 24 जुआरियों को पुलिस ने जुआ खेलते गिरफ्तार किया है। जुआ खेलने बिलासपुर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों के जुआरी पहुंचे थे। सभी के खिलाफ 13 जुआ एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023