RAPE CASE | नाबालिग बेटे के सामने महिला से गैंगरेप, दो थानो में अलग-अलग बयान कराया दर्ज, पुलिस भी कशमकश में उलझी

जमुई: बिहार के जमुई में महिला के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। मामला चकाई थाना क्षेत्र का है। महिला के मुताबिक, उसके पड़ोसियों ने घर में घुसकर उसे बंधक बनाया और नाबालिग बेटे के सामने गैंगरेप किया। महिला के साथ मारपीट भी की गई है। महिला की हालत गंभीर है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

महिला का आरोप है कि सोमवार की रात वह अपने घर में बेटे के साथ सोई हुई थी, इसी दौरान लक्षिडीह के सुखदेव यादव और महेंद्र यादव घर में घुस गए और उसके साथ गलत व्यवहार करने लगे। साथ ही उसके हाथ से चांदी की चूड़ी भी छीन ली और भाग गए। आरोपियों ने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।

महिला ने मंगलवार को अपने बेटे के साथ चकाई थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराया। इसपर थानाध्यक्ष द्वारा पहले इलाज करने के लिए रेफरल अस्पताल चकाई भेज दिया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे सदर अस्पताल रेफर किया गया, जहां महिला का इलाज किया जा रहा है।

महिला ने महिला थानाध्यक्ष ज्ञान भारती को दिए बयान में सुखदेव यादव और महेंद्र यादव पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। इस मामले में एसपी प्रमोद कुमार मंडल ने बताया कि महिला ने चकाई थाना में आवेदन देकर गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया है, वही जमुई पहुंचकर महिला थानाध्यक्ष को दिए बयान में दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। अब पुलिस दोनों बयानो के आधार पर मामले की गहन जांच पड़ताल कर रही है, जो लोग इस मामले मे दोषी होंगे, जेल जाएंगे।

वहीं, चकाई थानाध्यक्ष राजीव तिवारी ने बताया कि मामला जमीनी विवाद से जुड़ा हुआ है, महिला द्वारा गलत व्यवहार करने व मारपीट करने का आवेदन दिया गया है। दुष्कर्म की बात मेरे संज्ञान में नहीं आया, जांच की जा रही है।

हालांकि जमुई में पीड़ित महिला के आवेदन पर महिला थानाध्यक्ष ज्ञान भारती ने कहा कि उसका मेडिकल जांच कराया जा रहा है, मेडिकल रिपोर्ट अभी नही आई है, जांच रिपोर्ट आने के बाद ही साफ होगा कि पीड़ित महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म जैसी घटना हुई है या नहीं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023