Raipur | मानव तस्करी में शामिल BJP की जिला मंत्री गंगा पांडे पार्टी से निष्कासित, प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कही ये बड़ी बात

रायपुर: बीजेपी की जिला मंत्री गंगा पांडे का कनेक्शन अंतरराज्यीय मानव तस्करी में जुड़ने के बाद बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदेव साय ने उन्हें पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्काषित कर दिया है। उन्होंने कहा कि पार्टी ऐसी किसी भी गतिविधियों का समर्थन नहीं करती।

विष्णुदेव साय ने इस बात को कन्फर्म करते हुए कहा है कि गंगा पांडे की मानव तस्करी में भूमिका सामने आयी है, ऐसे में पार्टी के प्राथमिक सदस्यता से उन्हें निष्काषित किया गया है। बीजेपी ऐसी किसी भी गतिविधियों का समर्थन नहीं करती है।

आपको बता दें कि राजनांदगांव जिले के डोंगरगढ़ की एक महिला को तरस्करों ने दो आदमियों को बेच दिया था। वह जैसे ही उनके चंगुल से छुटकर भागी तो उसने इस गैंग का भंडाफोड़ कर दिया। इस मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया था। जिससे बीजेपी नेत्री गंगा का नाम भी सामने आया। वह मानव तस्करों की लोकल मददगार थी। वह राज्य की महिलाओं की तस्करी कर अपने गैंग के जरिए दूसरे राज्यों में भेजती थी। पुलिस उसकी कई दिनों से तलाश में थी। उसे पंडरी से गिरफ्तार भी किया जा चुका है। पुलिस का मानना है कि गंगा पांडे से पूछताछ में कई अहम खुलासे हो सकते हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023