GARIYABAND | 17 पुलिस अधिकारियों का स्थानांतरण- देखिये सूचि

  • पुलिस अधीक्षक एम आर आहिरे ने किया स्थानातरण
  • पुलिस प्रशासन में और कसावट आने की संभावनाएं
  • अपराधियों पर लगेगा कड़ाई से अंकुश

फारुक मेमन

गरियाबन्द: गरियाबंद में बड़े पैमाने पर पुलिस अधिकारियों के तबादले एसपी ने किए हैं नए सिरे से जिले में कसावट लाने पुलिस अधीक्षक एमआर आहिरे ने 17 पुलिस अधिकारियों को इधर से उधर किया है कुल 6 निरीक्षक 7 उप निरीक्षक तथा 4 सहायक निरीक्षकों के तबादले किए गए हैं.

रामकुमार साहू गरियाबंद के नए सिटी कोतवाली थाना प्रभारी

रामकुमार साहू गरियाबंद के नए सिटी कोतवाली थाना प्रभारी होंगे इसी तरह कृष्ण कुमार वर्मा मैनपुर थाना प्रभारी बनाए गए हैं वेदबति दरियाव अजाक थाना प्रभारी बनाई गई है संतोष भूआर्य पांडुका, हर्षवर्धन सिंह छुरा, राजेश जगत जुगाड़ एवं नवीन कुमार राजपूत अमलीपदर थाना प्रभारी बनाए गए हैं बाकी लिस्ट पर नजर डालें तो बाबूलाल राय रक्षित निरीक्षक केंद्र गरियाबंद रामेश्वरी बघेल थाना राजिम श्री ताराचंद रक्षित निरीक्षक केंद्र में प्रभारी ई-30 भूषण चंद्राकर थाना प्रभारी शोभा, संतोष जयसवाल थाना देवभोग चंदन सिंह मरकाम थाना छुरा पितांबर प्रधान थाना इंदागांव प्रहलाद ठाकुर रक्षित केंद्र गरियाबंद तथा संतराम साहू थाना अमलीपदर भेजे गए हैं।

तबादले का इंतजार लंबे समय से

आपको बता दें की गरियाबंद जिले में पुलिस अधिकारियों के तबादले का इंतजार लंबे समय से किया जा रहा था। और इस बार पुलिस अधीक्षक एमआर आहिरे ने 17। पुलिस अधिकारियों का स्थानांतरण किया है जिसमें 6 निरीक्षक हैं 7 उप निरीक्षक एवं। 4 सहायक उपनिरीक्षक हैं जिनका स्थानांतरण के बाद अब नए सिरे से गरियाबंद पुलिस प्रशासन में कसावट आने की संभावनाएं बढ़ गई है।

पुलिस अधीक्षक एमआर आहिरे से चर्चा करने पर वे कहते हैं

दरअसल स्थानांतरण की प्रक्रिया पूर्व में ही हो जानी थी। किंतु चुनाव मे आचार संहिता के कारण स्थानांतरण पर रोक रहा और इन अधिकारियों के स्थानांतरण के संबंध में 1 साल का कार्य को भी आकलन किया गया है और उसके हिसाब से स्थानांतरण किया गया है निश्चित रूप सेस्थानतरण किए गए अधिकारीगण और अच्छे से अपना परफॉर्मेंस दिखाएंगे जिससे आम जनों के बीच इनके संबंध मधुर होंगे और अच्छे से पुलिसिंग हो सकेगीऔर अपराधियों पर कड़ाई से अकुँश लगाएंगे।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023