गजब इश्क | प्यार में लड़की से बन गयी लड़की, सिंगापुर से डॉक्टर बुलाकर चेंज करा लिया सेक्स, सहेली से रचाई शादी

फिरोजाबाद: एक युवती ने दिल्ली के एक अस्पताल में सर्जरी कराकर अपना प्राइवेट पार्ट (गुप्तांग) बदलवा लिया। इसके बाद उसने 11 फरवरी को लाइनपार थाना क्षेत्र निवासी सहेली से नोएडा स्थित मंदिर में शादी कर ली। सहेली के परिजन की तहरीर पर पुलिस ने नोएडा से दोनों को पकड़ा लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। लड़का बनी युवती नोएडा में नौकरी करती है। 

लाइनपार थाना क्षेत्र में पड़ोस में रहने वाली दो युवतियों में बचपन से दोस्ती है। दोनों ने इंटरमीडिएट की पढ़ाई साथ-साथ की। पांच साल पूर्व 27 वर्षीय युवती नोएडा पढ़ने चली गई। परिजन ने बताया कि दोनों के बीच फोन पर रोजाना बातचीत होती थी। 25 वषीय युवती भी फिरोजाबाद से कई बार सहेली से मिलने नोएडा गई। फिरोजाबाद आने पर दोनों एक साथ रहती थी। 

आठ फरवरी को युवती मां से बाजार जाने की बात कहकर घर से निकली, फिर वापस नहीं आई। उसके लापता होने की परिजन ने पुलिस को नौ फरवरी को तहरीर दी। 11 फरवरी को परिजन को पता चला कि युवती नोएडा स्थित सहेली के पास है और दोनों ने विवाह कर लिया है। पुलिस परिजन के साथ नोएडा पहुंची और दोनों को पकड़ लिया। 

जांच में पुलिस को पता चला कि युवती ने दो माह पूर्व दिल्ली के एक अस्पताल में निजी अंग परिवर्तन कराया था। पुलिस दोनों फिरोजाबाद लेकर आई और मेडिकल कराया। एसपी सिटी मुकेश चंद्र मिश्र का कहना है कि युवती ने अपनी सहेली से विवाह किया है। युवती के परिजन ने मुकदमा दर्ज कराया है। मामले की जांच की जा रही है। युवती के बयान दर्ज कराए जाएंगे। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।विज्ञापन

सिंगापुर से बुलाए थे चिकित्सक
युवती ने दो माह पूर्व सर्जरी कराने के लिए दिल्ली के एक नर्सिंग होम संचालक से बात की थी। इसके लिए उसने करीब 15 लाख रुपये खर्च किए। निजी अंग परिवर्तन के लिए दिल्ली के चिकित्सक ने सिंगापुर से दो चिकित्सकों को बुलाया था। इससे पूर्व छात्रा ने सहेली से शादी करने और साथ रहने के लिए सहमति ले ली थी। यह बात पुलिस जांच में सामने आई है। 

युवती के परिजनों के अनुसार दोनों के बीच बचपन से दोस्ती है। वो दोनों एक-दूसरे के घर काफी समय गुजारती थीं। दोनों की बचपन की दोस्ती प्रेम संबंध में बदल गई और शादी करने का निर्णय ले लिया। नोएडा निवासी युवती ने अपनी निजी अंग परिवर्तन कराने से पूर्व सहेली से कागजों पर हस्ताक्षर कराने की बात परिजनों के बीच चर्चा में है। विज्ञापन

मॉल में जनरल मैनेजर के पद पर है तैनात
लिंग बदलवाने वाली युवती के भाई ने बताया कि बहन नोएडा स्थित एक मॉल में जनरल मैनेजर के पद पर नौकरी करती है। उसका नोएडा में पार्टनरशिप में रेस्टोरेंट भी था जो कोविड-19 के प्रकोप के कारण बंद कर दिया गया। दो माह पूर्व वह भाई की शादी के दौरान गांव आई थी। तब भी पड़ोस में रहने वाली सहेली साथ रही। इस बीच दोनों के बीच क्या बात हुई। यह जानकारी किसी को नहीं है। 

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023