BILASPUR | आपत्तिजनक हालत में मिली प्रेमिका, प्रेमी ने ईंट से युवकों पर किया हमला, एक ही मौत

बिलासपुर: झोपड़ी में आपत्तिजनक हालत में प्रेमिका से पकड़े जाने पर प्रेमी को इतना गुस्सा आया कि पूछताछ करने वाले युवकों पर ईंट से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले में गंभीर रूप से घायल युवक की इलाज के दौरान बाद पुलिस ने मोबाइल आईएमईआई नंबर के आधार पर आरोपी प्रेमी-प्रेमिका की पहचान कर गिरफ्तार किया है।

जानकारी के अनुसार, सिरगिट्टी क्षेत्र के लोको कालोनी में रहने वाला अनुराग सिंह गुरुवार की रात हरिशचंद्र सिन्हा और राकेश कोरी के साथ रात करीबन नौ बजे कोरियापारा ईंट भठ्ठे के पास रेलवे पटरी के पास बैठकर नशा कर रहा था। इसी बीच उन्होंने पास स्थित झोपड़ी में रोशनी देखकर पहुंचे, जहां युवक और युवती आपत्तिजनक हालत में मिले। पूछताछ के दौरान युवती तो मौके से भाग गई, वहीं युवक ने गुस्से में आकर ईंट से तीनों पर हमला कर दिया। इस पर तीनों इधर-उधर भाग गए. खेत में जाकर छिपा अनुराग थोड़ी देर बाद आकर देखा तो हरिशचंद्र लहूलुहान पड़ा था।

अनुराग ने डायल 112 को फोन कर घटना की जानकारी देकर अस्पताल दाखिल कराया, वहीं हरिशचंद्र के घर में बताया कि रेलवे पटरी में गिरने से वह घायल हो गया है। उपचार के दौरान युवक की हालत देखते हुए युवकों ने सिरगिट्टी थाने में वास्तविक घटना बयां करते हुए शिकायत दर्ज कराई। पुलिस हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच कर रही थी, इस बीच घायल युवक की मौत हो गई है। मामले में मोबाइल आईएमईआई नंबर से आरोपी युवक सेलर, थाना सीपत निवासी लोकनाथ धुरी पिता रामनारायण धुरी (27 वर्ष) और युवती तालापारा निवासी पुष्पा अनंत पिता अनिल अनंत (30 वर्ष) को गिरफ्तार किया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023