प्रेमिका ने मुस्लिम धर्म अपनाने से किया इंकार, प्रेमी ने चौथी मंजिल से धक्का देकर मार डाला

लखनऊ: यूपी के लखनऊ में लव जिहाद और हत्या का एक मामला सामने आया है. दिल्ली में जहां मुस्लिम हतयाते आफताब ने श्रद्धा के शरीर के 35 टुकङे लिए तो इधर लखनऊ में सुफियान नाम के आरोपी ने 19 साल की निधि गुप्ता को चौथी मंजिल से धक्का देकर मार डाला। परिवार का आरोप है कि सुफियान निधि को मुसलमान बनने का दवाब डालता था और मना करने पर उसका कत्ल कर दिया।

निधि गुप्ता मर्डर केस लखनऊ निधि के परिवार वालों ने पुलिस से जो शिकायत की है उसके मुताबिक। दुबग्गा की रहने वाली निधि गप्ता और सुफियान के बीच प्रेम संबंध था. जब लड़की के घर वालों को इसके बारे में मालूम हुआ तो वह सुफियान के घर गए, जिसके बाद सुफियान ने निधि को 4 मंजिल नीचे फेंक दिया जिसके बाद अस्पताल में उसकी मौत हो गई.

पुलिस के अनुसार निधि की हत्या का आरोपी सुफियान फरार हो गया है. जिसे पकड़ने के लिए पुलिस की टीम ने सर्चिंग शुरू कर दी है. पीड़ित परिवार सुफियान पर धर्म परिवर्तन का दवाब बनाने और न मानाने पर हत्या कर देने की बात कह रहा है. इस घटना के बाद हिन्दू संगठनों ने आक्रोश जाहिर किया है.

निधि का ब्रेनवॉश करता था सुफ़ियान घटना बीते रविवार की है. दुबग्गा ब्लॉक 41 में निधि का परिवार रहता है. और ब्लॉक 40 में सुफियान का परिवार। निधि के पिता रवि गुप्ता ने बताया कि सुफियान ने निधि को चुपके से एक मोबाइल दिया था. वह मेरी बेटी का ब्रेन वॉश करता था. उसे कहता था तुम मुसलमान बन जाओ. हमने सुफियान के परिवार से इसकी शिकायत की मगर वो हमारी सुनते तक नहीं थे. इसे लेकर दोनों परिवारों के बीच विवाद हुआ. तभी निधि छत में चली गई और उसके पीछे सुफ़ियान भी गया.

छत से हमें चींख की आवाज सुनाई दी, हम भागते हुए वहां पहुंचे तो देखा निधि वहां नहीं थी सिर्फ सुफ़ियान खड़ा था. और हमे देखते ही वो भाग निकला। सुफ़ियान ने मेरी बेटी को छत से धक्का दे दिया। वह चार मंजिल नीचे गिरी। उसका शरीर खून से लथपथ पड़ा हुआ था.

हम उसे हॉस्पिटल लेकर गए जहां उसकी मौत हो गई. पुलिस से पहले भी शिकायत की थी जब निधि कुछ दिन पहले अपने नानी के घर जाकर लौटी थी तब उसने सुफ़ियान से बात करना बंद कर दिया था. इसी बात को लेकर आरोपी गुस्से में था. वो हम लोगों से लड़ने के लिए आता था. हमने पुलिस में इसकी शिकायत भी की थी मगर पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023