JAGDALPUR | राज्यपाल ने थिंक बी के नवाचारी व्यवसायियों के कार्यों की सराहना, नारियल और गुड़ से बने पाचक लड्डू के स्वाद को भी सराहा

जगदलपुर: राज्यपाल सुश्री अनुसुईया उइके ने आज अपने जगदलपुर प्रवास के दौरान सर्किट हाऊस में जिला प्रशासन के विशेष प्रयासों से शुरू की गई थिंक बी के माध्यम से जुड़े नवाचारी व्यवसायियों से भेंट की और उनके व्यवसाय के संबंध में जानकारी ली।


इस दौरान राज्यपाल से पाचक लड्डू निर्माता किशन बघेल, साफ्टवेयर डिजायनर प्रांजल मिश्रा, मार्केटिंग मैनेजर हितेश कुमार, फ्रेगनेंस निर्माता ऋत्विक चैबे तथा बस्तर हस्तशिल्प कला में नवाचारी प्रयोग के साथ ही इसके विक्रय को बढ़ाने के लिए आधुनिक सूचना तकनीकी को शामिल करते हुए लोका बाजार शाॅपिंग पोर्टल का संचालन करने वाले युवा आयुष श्रीवास्तव ने भेंट की। राज्यपाल द्वारा नारियल और गुड़ से बने पाचक लड्डू के स्वाद की जमकर सराहना की। उन्होंने कहा हमारे नवाचार से विद्यार्थियों के अलावा हमारा समाज भी लाभान्वित हो। इस दौरान संभागायुक्त श्री श्याम धावड़े, पुलिस महानिरीक्षक श्री सुंदरराज, कलेक्टर श्री रजत बंसल, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री जितेंद्र मीणा सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023