RAIPUR | गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू और वन मंत्री मोहम्मद अकबर एक दिवसीय कवर्धा दौरे पर, गृहमंत्री ने कहा- बीजेपी भड़काने का काम कर रही है

रायपुर: छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में इन दिनों उत्पन्न स्थिति से आप सभी वाकिफ होंगे, लेकिन अब स्थिति सामान्य हो गई है। इसी कड़ी में गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू और वन मंत्री मोहम्मद अकबर एक दिवसीय कवर्धा दौरे पर गए हैं। वहां पर सर्व समाज प्रमुखों से मिलेंगे। इस दौरान ताम्रध्ज साहू ने कहा कि कवर्धा घटना के बाद स्थिति और कारणों की समीक्षा के लिए जा रहे हैं।

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू और मोहम्मद अकबर कवर्धा के लिए रवाना होने से पहले मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि कवर्धा जाने में कोई देरी नहीं हुई है। यहां से लगातार स्थिति पर नज़र रखकर हालातों की समीक्षा की जा रही थी। साथ ही मोहम्मद अकबर ने कहा कि कवर्धा में शांति व्यवस्था क़ायम है, स्थिति की समीक्षा के लिए कवर्धा हम कवर्धा जा रहे हैं। शांति और मजबूती से स्थापित हो इसलिए हम वहां जा रहे है। पहले कर्फ्यू लगा था, हम लोग जाते तो भीड़ लग जाती। इसलिए वहां न जाकर रायपुर से ही पल पल की स्थिति पर नजर रखी जा रही थी।

इस दौरान गृहमंत्री ने कहा कि पीएल पुनिया से कल रात मुलाक़ात हुई. इस पर उन्होंने कहा कि इस मुलाकात की चर्चा होने जैसी कोई बात नहीं है। पुनिया हमारे प्रभारी हैं, उनसे पार्टी को लेकर सामान्य चर्चा और मुलाक़ात हुई।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023