हैवानियत, 17 साल के लड़के ने महिला से किया रेप, गला घोंटकर मारा, उससे भी संतुष्टि नहीं मिली तो गुप्तांग में लगा दी आग

नई दिल्ली: द्वारका में एक महिला से कथित तौर पर बलात्कार और हत्या करने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने 17 वर्षीय किशोर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि 15 नवंबर को दिल्ली पुलिस को सूचना मिली थी कि एक महिला का शव कूड़े के पास नाले में मिला है।

जांच में पुलिस ने 17 नवंबर को हत्या के आरोप में एक आरोपी को गिरफ्तार किया था। बाद में पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। पकड़े जाने के डर से उसने उसका गला घोंट दिया और सबूत मिटाने के लिए उसके गुप्तांगों में आग लगा दी।

काम के बहाने अपार्टमेंट में ले गया किशोर
पुलिस ने कहा कि मृतक महिला एक नौकरानी थी। वह आरोपी किशोर को जानती थी क्योंकि दोनों आस-पास के इलाके में ही रहते थे। जानकारी के मुताबिक पता चला है कि दोंने के बीच संबंध तनावपूर्ण थे। किशोर महिला को किसी काम के बहाने अपार्टमेंट में ले गया और यहां रेप के बाद हत्या कर दी। गिरफ्तारी से बचने के लिए उसके शव को उसने सीएनजी पंप के पास नहर में फेंक दिया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए स्पेशल टीम ने इस मामले में जांच शुरू की। पहचान के लिए लापता लोगों के रिकॉर्ड खंगाले गए। पुलिस ने पीड़िता की फोटो अलग-अलग व्हाट्सएप ग्रुप में भेजी, जिसके बाद फोटो पीड़िता के परिवार तक पहुंची और उन्हें इसकी जानकारी हुई।

2700 लोगों से हुई पूछताछ
जांच के दौरान करीब 2700 लोगों से पूछताछ की गई है। घटना का क्रम जानने के लिए सीसीटीवी कैमरों की जांच की गई। आरोपी की पहचान करने के लिए मुखबिर को लगाया गया। पुलिस ने रेप की धाराएं भी जोड़ी हैं। हालांकि अभी तक पुलिस को पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं मिली है। आगे की जांच की जा रही है।

कार हुई बरामद
पुलिस ने कहा कि दोनों के बीच हाल ही में लड़ाई हुई थी। जिस मारुति वैन का इस्तेमाल करके शव को ठिकाने लगाया गया था उसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। इसके साथ ही अपराध में इस्तेमाल किया गया लोहे का पाइप भी बरामद कर लिया गया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023