VIRAL | मैं बेरोजगार हूं.. रोजगार नहीं मिला तो करूंगा अपराध.. प्लीज अनुमति दे दें.., कलेक्टर के पास युवक ने दिया अजीबोंगरीब आवेदन

छतरपुर: जिला कलेक्ट्रेट में एक युवक ने अजीब आवेदन दिया है। आवेदन मिलने के बाद अधिकारी हैरान होने के साथ-साथ परेशान भी हो गए हैं। दरअसल युवक ने बेरोजगारी के चलते कलेक्टर से अपराध करने की अनुमति मांगी है।

मिली जानकारी के अनुसार अटकोहा में रहने वाला युवक मन हर्ष गोस्वामी कई साल से रोजगार की तलाश कर रहा है। पर उसे नौकरी नहीं मिल रही है। उसने थक हार कर जिला कलेक्ट्रेट में जाकर रोजगार न मिलने पर कलेक्टर से अपराध करने की अनुमति मांगी है। आवदेन में लिखा है कि अगर मुझे रोजगार नही मिलता तो मैं भी लूटपाट जैसी घटनाओं को अंजाम दूंगा, जिसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी।

आवेदन में लिखा है कि दसवीं के बाद मैंने आईटीआई की ताकि मुझे नौकरी मिल सके लेकिन बेरोजगारी इतनी है कि मेरे जैसे कई युवा बेरोजगार घूम रहे हैं। युवा नौकरी न मिलने से रेप, चोरी, डकैती जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। यदि मुझे नौकरी नहीं मिली तो मैं भी अपराध करूंगा उसकी जिम्मेदारी सरकार की होगी। जिला कलेक्ट्रेट में एडीएम पद प्रभारी बी बी गंगेले को युवक ने यह आवेदन दिया। शाखा में उस आवेदन की रिसिविंग भी दी गयी।

मजे की बात यह है कि आवेदन शाखा में किसी ने भी उसका आवेदन नहीं पढ़ा और न ही जानने की कोशिश की कि क्यांे उसने इस तरह का आवेदन दिया है। अधिकारी भी इस मामले में बोलने से कतरा रहे हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023