बैकुंठपुर में पूर्व कांग्रेस विधायक अंबिका सिंहदेव ने कांग्रेस कार्यकर्ता को ही जड़ा थप्पड़ ; शिकायत दर्ज – जानिए क्या है वजह

कोरिया : पूर्व कांग्रेस विधायक अंबिका सिंहदेव पर कांग्रेस कार्यकर्ता ने ही थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है. कार्यकर्ता का कहना है कि हार से बौखलाई हुईं अंबिका सिंहदेव ने बेवजह उनको और उनके साथी रुकवाया और थप्पड़ जड़ दिया. अब इसके बाद अंबिका सिंहदेव के खिलाफ नाराज लोगों ने कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

कांग्रेस पार्टी की पूर्व विधायक पर उसके अपने कार्यकर्ता ने गंभीर आरोप लगाए हैं. कार्यकर्ता की मानें तो उसे पूर्व कांग्रेस विधायक अंबिका सिंहदेव ने बेवजह थप्पड़ जड़ दिया. पीड़ित युवक का कहना है कि वो बैकुंठपुर पैलेस के पीछे वाली सड़क से अपने दोस्त के साथ गुजर रहा था. विधायक और उसके निजी सचिव भूपेंद्र सिंह ने ड्राइवर चंदन सोनी के साथ उनको पहले तो रुकवाया फिर उसे थप्पड़ जड़ दिया. नाराज युवक ने थाने में जाकर शिकायत भी दर्ज कराई है.

कोरिया के बैकुंठपुर सीट से कांग्रेस ने अपने सबसे वरिष्ठ नेता अंबिका सिंहदेव को विधानसभा चुनाव में टिकट दिया था. बीजेपी ने बड़ी मार्जिन से कांग्रेस के अंबिका सिंहदेव को चुनाव में हरा दिया था. युवकों का आरोप है कि हार के बाद से ही कांग्रेस की हारी हुई प्रत्याशी अंबिका सिंहदेव सदमें हैं और गुस्से में उन्होने कार्यकर्ता पर हाथ चला दिया है. पीड़ित युवकों का कहना है कि अंबिका सिंहदेव पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. कोतवाली थाने में पीड़ित युवकों ने अपनी शिकायत दी है. पीड़ित युवकों के साथ बड़ी संख्या में लोगों ने भी प्रदर्शन किया और अंबिका सिंहदेव पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है.अंबिका

पीड़ित युवक का कहना है कि अंबिका सिंहदेव ने उससे कहा कि सोशल मीडिया पर क्या पोस्ट लिख रहे हो. युवक जबतक कुछ जवाब दे पाता तब तक अंबिका सिंहदेव ने उसे थप्पड़ जड़ दिया. पीड़ित युवकों का आरोप है कि उनकी जाति की ओर इशारा करते हुए भी अंबिका सिंहदेव ने अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करते हुए तंज कसा. अंबिका सिंहदेव के खिलाफ युवकों के समर्थन में आए कुछ लोगों ने थाने पर नारेबाजी भी की.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023