Raipur | इंदौर के मेडिकल एक्यूपमेंट के बड़े कारोबारी को धोखाधड़ी मामले में किया गिरफ्तार, दो डाॅक्टरों ने दर्ज की थी शिकायत, जाने क्या है पूरा मामला

रायपुर: इंदौर के वैष्णवी सेल्स एंड सर्विसेस अस्पताल के बड़े कारोबारी को पुलिस ने धोखाधड़ी के आरोप में गिरफ्तार किया है। उसका मेडिकल इक्यूपमेंट का बड़ा कारोबार है। उस पर अनंत साई अस्पताल और राजनांदगांव के एक डाॅक्टर ने दूसरी और घटिया मशीन देकर लाखों का चूना लगाने का आरोप लगाया है।

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी का नाम नरेश कटारिया है। अनंत साईं अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी है कि अस्पताल द्वारा उससे जो मशीन मंगायी गयी थी, उसके बदले कारोबारी ने दूसरी मशीन थमा दी। अस्पताल के डायरेक्टर डाॅ पार्थ ने बताया कि हमने अस्पताल के शुरू होने पर कैथलैब मशीन का ऑर्डर नरेश को दिया था। मशीन 84 लाख रूपयों की थी, हमने एडवांस में 55 लाख रूपये दिए थे। 8 महीने तक उसने मशीन की डिलवरी नहीं की, जब प्रेशर डाला तो उसने मशीन भेज दिया।

जब मशीन खोली गयी तो वह दूसरी ही मशीन थी। हमने जो ऑर्डर भेजा था नरेश ने वह मशीन नहीं दी। हमारे साथ धोखाधड़ी की गयी। यही नहीं राजनांदगांव के एक डाॅक्टर ने भी उससे सीटी स्कैन की नयी मशीन मंगायी थी लेकिन उसने डाॅक्टर को कबाड़ मशीन थमा कर 32 लाख रूपये वसूल लिए। दोनों शिकायतों को सही पाए जाने पर आरोपी को इंदौर से गिरफ्तार कर रायपुर लाया गया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023