JAGDALPUR | मासूम से की हैवानियत, तीन माह की हुई गर्भवती, आरोपी को पकड़ पुलिस ने 40 घंटे में कोर्ट में पेश कर दी चार्जशीट

सोहेल रजा
जगदलपुर:
शहर के शांतिनगर इलाके में एक मासूम के साथ अनाचार और उसे गर्भवती करने के मामले में बोधघाट पुलिस ने रिकार्ड तोड़ कार्रवाई कर दी हैं। थानेदार धनंजय सिन्हा और उनकी टीम ने मासूम के साथ अनाचार करने वाले आरोपी को तत्काल गिरफ्तार किया और फिर 40 घंटों के अंदर ही न्यालय में चार्जशीट भी पेश कर दी।

टीआई धनंजय सिन्हा ने बताया कि हमे हाॅस्पिटल से डाॅक्टरों ने बताया था कि एक नाबालिग तीन माह की गर्भवती है। इसके बाद जब मामले की जांच की गई तो पता चला कि शांति नगर में रहने वाला 20 साल का सुनील दान नाबालिग के साथ अनाचार कर रहा था। इस मामले में सुनील को गिरफ्तार किया गया है और न्यायालय में भी चार्चशीट 40 दिनों के अंदर पेश कर दी गई है।

उन्होंने बताया कि हमारा उद्देश्य है कि हम मासूम को जल्द से जल्द न्याय दिला सके हैं। यह पहला मौका है जब किसी भी थाने की पुलिस ने 40 घंटे के अंदर ही किसी भी अपराध के मामले में चार्जशीट पेश कि गई हो गौरतलब है कि डीजीपी डीएम अवस्थी पहले ही कह चुके है कि महिलाओ और बच्चों से संबधित अपराधों में पुलिस को त्वरित कार्रवाई करनी है और ऐसा माना जा रहा है कि यह डीजीपी के निर्देशों का ही असर है कि अब पुलिस इतनी जल्दी चार्जशीट पेश कर रही हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023