BOLLYWOD | क्या कैटरीना कैफ प्रेग्नेंट हैं, इस वीडियो को देखकर लोग रहा हैं कयास, फैंस भी गुड न्यूज के लिए एक्साइटेड

मुंबई: कटरीना कैफ की शादी के बाद से लोग उनकी प्रेग्नेंसी के कयास लगातार लगा रहे हैं। बीते कुछ वक्त से वह आउटिंग के दौरान ऐसे आउटफिट्स में नजर आईं कि चर्चे और तेज हो गए। अब रीसेंटली वह एक ब्यूटी अवॉर्ड्स में पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने सीकुइन्ड स्लिट गाउन पहन रखा था। इवेंट की तस्वीरें और वीडियोज देखने के बाद लोगों ने फिर से उनके प्रेग्नेंट होने की अटकलें लगानी शुरू कर दी है। बता दें कि बीते 9 दिसंबर को कटरीना और विकी किसी हिल स्टेशन पर अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाकर आए हैं। 

लोगों ने किए ये कमेंट्स

कटरीना कैफ बॉलीवुड की प्रिटी ऐक्ट्रेसस में से एक हैं। उनको और विकी कौशल को फैन्स का खूब प्यार मिलता है। अब बीते कुछ समय से लोग उनकी तस्वीरों को देखकर प्रेग्नेंसी के कयास लगा रहे हैं। वैसे यह नई बात नहीं है। शादी के बाद अक्सर ऐक्ट्रेसस को लेकर इस तरह के कमेंट्स आते रहते हैं। इस बार कटरीना एक अवॉर्ड शो में थीं। वहां उन्होंने फिटिंग का गाउन पहन रखा था। उनके वीडियो पर लोगों ने कई तरह के कमेंट्स किए हैं। एक ने लिखा है, कटरीना प्रेग्नेंट लग रही हैं। एक ने लिखा है, वह सुंदर दिखती है लेकिन हमेशा एक सी हेयरस्टाइल क्यों। एक फॉलोअर ने लिखा है, क्या वह प्रेग्नेंट है? 

https://www.instagram.com/reel/CmHjX7jDyXK/?utm_source=ig_embed&ig_rid=3a970727-b9be-43d1-b6ac-88065e6dc239

टाइगर 3 का दर्शकों को इंतजार

इससे पहले भी कटरीना कैफ एयरपोर्ट पर ओवरसाइज्ड टी-शर्ट में दिखी थीं। तब भी उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चे थे। वर्क फ्रंट पर बात करें तो कटरीना की फिल्म भूत पुलिस हाल ही में रिलीज हो चुकी है। फिल्म ने ठीकठाक कमाई की थी। सलमान खान के साथ उनकी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग पूरी हो चुकी है। मूवी अगले साल दिवाली पर रिलीज होने की खबर है।  

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023