JAGDALPUR NEWS | आप कार्यकर्ता ने फेसबुक पर सीएम भूपेश के खिलाफ की अभद्र टिपण्णी – भेजा गया 14 दिनों के लिए जेल

जगदलपुर: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के विरुद्ध फेसबुक पर अभद्र एवं अमर्यादित टिप्पणी करने वाले आम आदमी पार्टी के पदाधिकारी विवेक शर्मा को गुरूवार को आईटी एक्ट के तहत जेल भेज दिया गया हैं। विवेक ने अपने फेसबुक वाल पर सीएम का नाम लिख कर भद्दी टिप्पणी की थी। इसके बाद इस मामले में बस्तर जिला कांग्रेस कमेटी (विधि विभाग) के जिलाध्यक्ष अवधेश कुमार झा के द्वारा बोधघाट थाने में एक शिकायत दी गई थी। शिकायत में फेसबुक में किये गये कमेंट के स्क्रीन शॉट भी सल्गन किये गये थे।

शिकायत के आधार पर पुलिस ने विवेक के खिलाफ धारा 504 – IPC,505 – IPC,67 – सूचना प्रौद्दोगिकी (संशोधन) अधिनियम 2000 के तहत मामला दर्ज किया और विवेक गिरफ्तार कर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी जगदलपुर के न्यायालय में पेश किया गया, जहां विवेक की जमानत आवेदन को खारिज़ कर न्यायिक हिरासत में 14 दिनों के लिए केंद्रीय जेल जगदलपुर भेज दिया गया।

जिला कांग्रेस कमेटी विधि विभाग के जिलाध्यक्ष अवधेश झा बताया कि की ऐसा देखने में आ रहा है की कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं सहित प्रदेश मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की लोकप्रियता से घबराकर अब कुछ लोग अभद्रता एवं स्तरहीनता पर आ गए हैं। ऐसे लोगों के विरुद्ध विधि विभाग लगातार शिकायत दर्ज करवा कर उचित वैधानिक कार्रवाई करवा रहा है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023